इमाम व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा

Edited By Shivam, Updated: 10 Sep, 2019 05:08 PM

sensational revelation in the case of killing of imam and his wife

सोनीपत के गांव मनिक माजरी में मस्जिद के इमाम व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक अरोपी को गिरफ्तार किया है।

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव मनिक माजरी में मस्जिद के इमाम व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। घर पर जादू टोने करने का शक होने पर एक व्यक्ति ने इमाम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सतबीर गांव मनिक माजरी का रहने है। आरोपी को इमाम पर घर में जादू टोना करने का शक था। इसके चलते उसने दोनों को रात को सोते समय मार डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। 

बता दें कि पानीपत के गांव मोहाली निवासी इरफान (38) 4 वर्षों से मनिक माजरी गांव की मस्जिद में इमाम थे। वह अपनी पत्नी यास्मीन उर्फ मीना (24) के साथ मस्जिद के पीछे बने कमरे में रहते थे। इरफान सुबह अजान पढ़ते थे, लेकिन रविवार की सुबह इरफान ने अजान नहीं पढ़ी थी। इस पर समुदाय के लोग मस्जिद पहुंचे तो वहां इरफान नहीं मिला था। 

PunjabKesari, haryana
लोग जब इरफान को देखने के लिए उसके कमरे में गए तो वहां इरफान व उसकी पत्नी यास्मीन मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़े थे। कमरे में भी हर तरफ खून बिखरा था। इस पर उन्होंने मामले की सूचना गांव आहुलाना के सरपंच हरेंद्र को दी थी। सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  इसके बाद डीएसपी हेड क्वार्टर जितेंद्र कुमार, गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार व खुबडू झाल चौकी प्रभारी संदीप अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने ग्रामीण खुर्शीद के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया। पुलिस ने अब इस मामले से पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी सतबीर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसे शक था कि इमाम ने उसके घर पर जादू टोना कर दिया है। उसका पिता सुरत व भाई बीमार रहने लगे। जहां उसके भाई को खून की उल्टियां आती थी, वहीं उसके पिता को दौरा पडऩे लगा था। इतना ही नहीं उसकी शादी हुई तो पत्नी मायके चली गई। बाद में उसने वापस आने से मना कर दिया। इससे उसका शक इमाम पर गहराने लगा। उसने इमाम को इस बारे में कहा भी था। 

इस पर इमाम ने उसे कह दिया था कि उसने जो करना था कर दिया। इसके बाद तो उसका शक और भी गहरा गया था। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह रात को बल्लम (लोहे का आगे से नुकीला व पीछे से ठोस हथियार) लेकर गया था। वह रात को पहले गया तो उसे एक व्यक्ति जागता हुआ मिल गया था। जिसके चलते वह वापस आ गया। उसके बाद दोबारा गया और इमाम के सिर पर बल्लम के पिछले हिस्से से वार किया। फिर आगे से नुकीले हिस्से से वार कर दिया। इसी बीच इमाम की पत्नी भी उठी। इमाम की पत्नी यास्मीन इस बारे में कुछ न बताए, इसके चलते उसने यास्मीन की भी हत्या कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!