वारदात: बुजुर्ग महिला को बेहोश कर दुष्कर्म किया, फिर मां-बेटे की हत्या कर आंगन में ही गाड़ दिया

Edited By Shivam, Updated: 02 Feb, 2021 08:58 PM

हरियाणा के जिला जींद के गांव ढाबी टेक सिंह में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बीती 12 जनवरी को हुए एक बुजुर्ग महिला व उसके बेटे की हत्या के मामले का पटाक्षेप करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में...

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जिला जींद के गांव ढाबी टेक सिंह में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बीती 12 जनवरी को हुए एक बुजुर्ग महिला व उसके बेटे की हत्या के मामले का पटाक्षेप करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नरवाना उपमंडल के गांव ढाबी टेक सिंह में 12 जनवरी को सामने आया मां-बेटे का डबल ब्लाइंड मर्डर केस पुलिस के लिए पहेली बना हुआ था। 28 जनवरी को 65 वर्षीय रणवीर कौर व उसके 47 वर्षीय बेटे हरप्रीत सिंह का शव उनके ही घर के आंगन से बरामद किया गया था, जिसके बाद से पुलिस को हत्यारे की तलाश थी।

PunjabKesari, Haryana

इस मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी ताहिर हुसैन ने बताया कि गांव के ही रहने वाले नन्नू ने चोरी के इरादे से रणवीर कौर व हरप्रीत सिंह की हत्या हत्या की थी। नन्नू ने बुजुर्ग महिला रणवीर कौर के साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म भी किया था। डीएसपी ताहिर हुसैन ने बताया कि आरोपी नन्नू को सोमवार को कोर्ट में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान इस मामले को लेकर पुलिस और गहनता से पूछताछ करेगी और हत्या में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी भी करेगी।

हत्यारोपी ने पुलिस के सामने उगला सच
PunjabKesari, Haryana

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी नन्नू ने बताया कि 11 जनवरी की रात को उसने दोनों की हत्या कर दी थी। सबसे पहले उसने हरप्रीत को उसके घर पर आकर शराब पिलाई। जब हरप्रीत को नशा हो गया तो उसने उसकी गर्दन पर चाकूओं से वार करके उसकी हत्या कर दी और उसके शव को मकान के एक कमरे में बंद कर दिया।

PunjabKesari, Haryana

इसके बाद वह रणवीर कौर के कमरे गया, जहां वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई थी, उसने चाकू से हमला कर उसे भी बेहोश कर दिया। महिला के मुंह में कपड़ा ठंूस कर फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वृद्ध महिला के शव को भी कमरे में बंद करके ताला लगा दिया था और बाद में मौका पाकर घर के आंगन में ही शवों को गाड़ दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!