कोरोना वायरस: हरियाणा की जेलों में बंद 5 हजार कैदियों को दी जाएगी पैरोल

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Mar, 2020 03:07 PM

ranjit singh said parole will be given to 5 thousand prisoners

हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश की किसी भी जेल में कोरोना वायरस से सम्बंधित कोई भी मरीज नहीं मिला है, फिर भी ऐहतियात के तौर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार जेल में बंद 5 हजार कैदियों को पैरोल दी जाएगी़, लेकिन इनमें...

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश की किसी भी जेल में कोरोना वायरस से सम्बंधित कोई भी मरीज नहीं मिला है, फिर भी ऐहतियात के तौर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार जेल में बंद 5 हजार कैदियों को पैरोल दी जाएगी़, लेकिन इनमें संगीन मामलो में बंद कैदी शामिल नहीं होंगे।

वहीं इसके साथ उन्हाेंने कहा कि बिजली विभाग के सभी कर्मचारियों को मास्क व सेनेटाइजर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। रणजीत ने कहा कि एक महीने के लिए बिजली बिल भरने के कैश काउंटर भी बंद करा दिए गए हैं, उपभोक्ताओं को ऑनलाइन भुगतान के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि एक महीने के बिजली बिल पर सरचार्ज माफ किया है और डिजिटल पेमेंट करने पर भी छूट दी जाएगी। इस दाैरान रणजीत सिंह ने अपने निजी कोष से 5 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए और कोरोना वायरस का प्रकोप रहने तक अपनी सैलरी राहत कोष में देने की बात कही।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!