भाजपा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत को क्यों कहा डॉन?

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 06 Jun, 2023 06:50 PM

randheer kapriwas said don to central minister rao indrajeet

केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह को न तो रेवाड़ी के विकास से कोई सरोकार है और न ही लोगों की समस्याओं से, उन्हें अगर कोई सरोकार है तो सिर्फ और सिर्फ अपनी बेटी को 2024 का चुनाव लड़वाकर सत्ता काबिज करने से...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह को न तो रेवाड़ी के विकास से कोई सरोकार है और न ही लोगों की समस्याओं से, उन्हें अगर कोई सरोकार है तो सिर्फ और सिर्फ अपनी बेटी को 2024 का चुनाव लड़वाकर सत्ता काबिज करने से। सच्चाई तो यह है कि रेवाडी की लगातार हो रही दुर्दशा के जिम्मेदार ही यहां के सांसद यानि राव इंदरजीत सिंह व स्थानीय विधायक यानि चिरंजीवी राव हैं। यह कहना है रेवाडी से पूर्व भाजपा विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास का, जो मंगलवार को अपने रेवाडी कार्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह को उन्होंने डॉन की संज्ञा तक दे डाली।

कापड़ीवास ने कहा कि आखिर किस बात के मंत्री हैं राव, आखिर कर क्या रहे हैं रेवाडी के लिए। वह चार बार नगरपरिषद की बैठक ले चुके हैं लेकिन नतीजा क्या निकला। आज भी नगरपरिषद में भ्रष्टाचार व्याप्त है। किसके संरक्षण में भूमाफिया नगरपरिषद में बैठकर खेल खेल रहे हैं। आज अधिकांश पार्षद खिलाफ जो चुके हैं। चार बार वह राजस्थान के भिवाड़ी से आने वाले इंडस्ट्रियल कैमिकल युक्त पानी को लेकर बैठक कर चुके हैं लेकिन समस्या आज भी जस की तस है।

उन्होंने कहा कि महिला कॉलेज की बच्चियां आज भी रेवाडी के सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में पढ़ाई कर रही हैं जबकि सैनिक स्कूल की पुरानी बिल्डिंग अब खाली हो चुकी है। उसे एक एनजीओ को दे दी गई, जबकि इन बच्चियों को वहां शिफ्ट करने की बात पर मुख्यमंत्री भी मोहर लगा चुके थे। यह इसलिए हुआ कि उक्त एनजीओ पर यहां के नेता व कुछ अधिकारी जो मेहरबान हैं। सरकार को जांच कर इसपर एफआईआर दर्ज करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस एनजीओ में एक ही परिवार के आठ लोग एडमिन में हैं। जबकि टीचर्स की संख्या मात्र पांच है। उन्होंने कहा कि जब वह विधायक थे तो उन्होंने रेवाडी के सर्कुलर रोड को कंक्रीट से बनवाकर वहां झमाझम लाइटें लगवाई थी, लेकिन आज वहां गहरे गड्ढे हैं और लाईट नहीं जलती।

अंत मे उन्होंने कहा कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है और यह परिवर्तन होगा क्योंकि यह अब उम्रदराज होने के कारण विधानसभा का चुनाव तो नहीं लड़ेंगे, लेकिन लोकसभा की तैयारी जरूर करेंगे। उन्होंने राव को नसीहत भरे लहजे में कहा कि वह अपनी बेटी की राजनीति को चमकाने की बजाय रेवाडी के विकास पर ध्यान दें तो यह समाज हित में होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!