हरियाणा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री की दूसरी रैली: मोदी बोले- मैं जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Sep, 2024 01:20 PM

prime minister s second rally for haryana elections

पीएम नरेंद्र मोदी सोनीपत के गोहाना में रैली को संबोधित करने पहुंच चुके हैं। यह उनकी हरियाणा चुनाव को लेकर दूसरी रैली है।

गोहाना : पीएम नरेंद्र मोदी सोनीपत के गोहाना में रैली को संबोधित करने पहुंच चुके हैं। यह उनकी हरियाणा चुनाव को लेकर दूसरी रैली है। वे थोड़ी देर में संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी 14 सितंबर को कुरूक्षेत्र में आ चुके हैं। हिसार और पलवल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली प्रस्तावित है। इस रैली में कार्यवाहक सीएम नायब सैनी, रोहतक से पूर्व सांसद और गोहाना से प्रत्याशी अरविंद शर्मा सहित कई नेता मौजूद है। 

PunjabKesari

हरियाणा में फिर एक बार भाजपा सरकार-PM 

संबोधन शुरू करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सोनीपत की इस धरती से मैं देश के महान सपूत, सर छोटूराम जी को प्रणाम करता हूं। सर छोटू राम जी का जीवन किसानों और वंचितों के लिए समर्पित रहा। हरियाणा की लोक कला को समृद्धि करने वाले बाबा लक्ष्मीचंद जी को मैं नमन करता हूं। आज 25 सितंबर है, हमारे पथ प्रदर्शक पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की जयंती भी है। मैं श्रद्धेय दीन दयाल जी को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं। जैसे-जैसे वोटिंग का दिन पास आ रहा है, वैसे वैसे कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है। हरियाणा में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। हरियाणा का ये प्यार मेरी जीवन के लिए अमानत है। मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान है। इस बार फिर हरियाणा कह रहा है कि हरियाणा में फिर एक बार भाजपा सरकार।

PunjabKesari

हरियाणा पीएम के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा- नायब सैनी 

कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा आज ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है, जहां हरियाणा का नाम न हो। आपको पूरे हरियाणा की ओर से भरोसा देता हूं, जैसे अभी तक दस सालों तक हरियाणा आपके साथ कदम से कदम चलाते हुए चलता रहा है, वैसे ही आगे भी चलता रहेगा। आपने हरियाणा को सड़कें दी, नेशनल हाईवे दिए। हमने उन्हीं सड़कों पर गरीबों को मुफ्त यात्रा का पास दिया है। हमने हरियाणा के हर वर्ग का घर बैठे राशन बनवाया है। आपने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संकल्प लिया, हमने पूरे हरियाणा में 36 नए हरियाणा थाने खाेले। बेटियों को पढ़ाने के लिए हर बीस किलोमीटर पर इंटर कॉलेज खोले।

अरविंद शर्मा ने कहा कि ये जनसैलाब ये बता रहा है कि बीजेपी की तीसरी बार सरकार आ रही है। हरियाणा में 65 सीट से भी ज्यादा भाजपा सरकार बनाने जा रही है। लोगों को पता है कि गरीब का बेटा नायब सैनी जो कि किसानों, गरीबों, खिलाड़ियों का सबका ध्यान रखता है। लोग भी समझ गए हैं, कि नायब सैनी गरीब का बेटा है गरीबों का ध्यान रखता है। गरीब की सेवा वही कर सकता है जिसने गरीबी देखी हो।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!