Jind News: शांति भंग होने की आशंका के चलते पुलिस ने 13 दबोचे, लगातार जारी पुलिस गश्त

Edited By Isha, Updated: 03 Oct, 2024 11:32 AM

police arrested 13 people fearing breach of peace

जिला पुलिस कप्तान सुमित कुमार द्वारा दिए गए निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा जिले में शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार  गश्त जारी है।  गश्त दौरान अलग-अलग थानों की पुलिस ने शांति भंग होने की आशंका के चलते व झगड़ों की वारदात को टालने के...

जींद  : जिला पुलिस कप्तान सुमित कुमार द्वारा दिए गए निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा जिले में शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार  गश्त जारी है।  गश्त दौरान अलग-अलग थानों की पुलिस ने शांति भंग होने की आशंका के चलते व झगड़ों की वारदात को टालने के उद्देश्य से 13 आरोपियों को काबू किया है। जिनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पहले मामले में थाना शहर सफीदों के सब इंस्पैक्टर सुरेश कुमार की टीम ने गौरव पुत्र श्रवण कुमार, राज कुमार पुत्र जय भगवान निवासीगण वार्ड नम्बर 13 पुरानी अनाज मंडी सफीदों को अरैस्ट किया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को एस.डी.एम. सफीदों की अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है।

दूसरे मामले में थाना सिविल लाइन जींद के सहायक उप निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह की टीम ने आरोपी छुट्टन पुत्र भजन लाल निवासी जीरकपुर थाना नाडोती जिला गंगानगर राजस्थान हाल कृष्णा कालोनी जींद को अरैस्ट किया है। पूछताछ के बाद आरोपी को एस.डी.एम. जींद की अदालत में पेश किया। 

जहां से उसे जमानत पर छोड़ा गया है। तीसरे मामले में थाना शहर नरवाना की महिला सहायक उप निरीक्षक अनिल देवी की टीम ने आरोपी रवि पुत्र किन्दर पाल निवासी प्रेम नगर नरवाना को अरैस्ट किया है। आरोपी को एस.डी.एम. नरवाना की अदालत में पेश किया। जहां से उसे जमानत पर छोड़ा गया है।

चौथे मामले में थाना सदर नरवाना के उप निरीक्षक कुलदीप की टीम ने आरोपी अमित उर्फ मित्ता पुत्र राजबीर निवासी मोहलखेड़ा, सलीम पुत्र धानवा उर्फ मिड्ढा निवासी गुरथली तथा कृष्ण पुत्र हिम्मत सिंह निवासी उझाना, सुशील पुत्र शमशेर व अमरजीत पुत्र अजमेर निवासीगण नेपेवाला को गांव गुरथली से अरैस्ट किया है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी बारे संबंधियों को सूचना दी गई है। वहीं पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है।  पांचवें मामले में थाना गढ़ी के पी.एस.आई. संदीप कुमार की टीम ने आरोपी ईश्वर पुत्र जीत निवासी उझाना तथा अनूप उर्फ गोली पुत्र मेवाराम निवासी उझाना को काबू किया है। जिनकी गिरफ्तारी बारे संबंधियों को सूचना देते हुए दोनों आरोपियों को थाने की लॉकअप में बंद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है।

थाना सदर नरवाना के मुख्य सिपाही संदीप की टीम ने आरोपी रमेश व राजेश पुत्रान वीरेन्द्र निवासीगण डूमरखां कलां को काबू किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी बारे संबंधियों को सूचना देते हुए गहनता से पूछताछ के बाद दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!