गोहाना में पेट्रोल पंप का सेल्समैन 18.82 लाख रुपये का गबन कर हुआ फरार

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Oct, 2024 04:54 PM

petrol pump salesman absconds after embezzling rs 18 82 lakh in gohana

गोहाना के आहुलाना गांव स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन पर गबन का आरोप है। कार्यरत सेल्समैन 18.82 लाख रुपये का गबन कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के आहुलाना गांव स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन पर गबन का आरोप है। कार्यरत सेल्समैन 18.82 लाख रुपये का गबन कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप प्रबंधक ने हिसाब का मिलान किया तो हुआ खुलासा

गोहाना के आहुलाना गांव स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के सरकारी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक सेल्समैन द्वारा 18.82 लाख रुपये के गबन करने का मामला सामने आया है पेट्रोल पंप प्रबंधक ने सितंबर माह के हिसाब का मिलान किया तो खुलासा हुआ। प्रबंधक ने आरोपी सेल्समैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रबंधक के बयान पर सेल्समैन के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी सेल्समैन ने 18 लाख 82 हजार 312 रुपये का किया गबन

मामले की जांच कर रहे गोहाना के एसीपी ऋषिकांत ने बताया आहुलाना गांव स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के सरकारी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक सेल्समैन द्वारा 18.82 लाख रुपये के गबन करने का मामला सामने आया है संबंधित अधिकारी ने  पुलिस में दी शिकायत में बताया कि गांव आहुलाना निवासी अमित कुमार पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन कार्यरत था। आरोपित का काम पेट्रोल और डीजल की बिक्री से प्राप्त राशि को मिल के साथ लगे बैंक खाते में जमा कराना था जब सितंबर माह की बिक्री और बैंक खाते का मिलान किया गया तो पता चला कि पेट्रोल की बिक्री से 6 लाख 51 हजार 231 रुपये और डीजल की बिक्री से 12 लाख 31 हजार 81 रुपये बैंक खाते में जमा नहीं कराए गए हैं। कुल 18 लाख 82 हजार 312 रुपये का गबन हुआ है। सेल्समैन अमित कुमार 18 अक्टूबर से पेट्रोल पंप पर नहीं आया और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। प्रबंधक की शिकायत पर आरोपी सेल्समैन के खिलाफ गबन का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!