पैसे लेकर टिकट न देने पर परिचालक सस्पैंड, 13 जनवरी को पकड़ा था आरोपी

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Jan, 2021 10:34 AM

operator was suspended ticket after taking money

पानीपत से जींद होकर राजस्थान के श्रीगंगानगर की तरफ जा रही रोडवेज बस में यात्रियों से पैसे लेकर टिकट न देने के मामले में जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह ने परिचालक वीरेंद्र को सस्पैंड कर दिया है। 13 जनवरी को पानीपत...

जींद : पानीपत से जींद होकर राजस्थान के श्रीगंगानगर की तरफ जा रही रोडवेज बस में यात्रियों से पैसे लेकर टिकट न देने के मामले में जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह ने परिचालक वीरेंद्र को सस्पैंड कर दिया है। 13 जनवरी को पानीपत-जींद-श्री गंगानगर जाने वाली रोडवेज बस में परिचालक वीरेंद्र कुमार तैनात था। श्री गंगानगर से वापस आते समय हनुमानगढ़ से पक्का सहारणा जाने के लिए लगभग 30 यात्री बस में बैठे। इन यात्रियों से परिचालक वीरेंद्र कुमार ने जितना किराया बनता था, उतने पैसे तो ले लिए, लेकिन टिकट नहीं दी। जंडावाली गांव के पास हिसार जी.एम. फ्लाइंग ने बस को रुकवाकर उसकी चैकिंग की। चैकिंग दौरान 25 यात्री बिना टिकट के बैठे हुए थे। 

यात्रियों ने बताया कि उनसे पूरी टिकट के पैसे लिए गए हैं लेकिन टिकट नहीं दी गई। सभी यात्रियों ने परिचालक के सामने ही यह बात बताई। परिचालक कोई जवाब नहीं दे पाया। इस पर जी.एम. फ्लाइंग ने परिचालक से 950 रुपए की बिना पंच की हुई टिकट लेकर रिपोर्ट बनाई और जींद डिपो महाप्रबंधक के पास भेज दी। डिपो महाप्रबंधक ने इस पर संज्ञान लेेते हुए परिचालक वीरेंद्र को सस्पैंड कर दिया। जींद डिपो महाप्रबंधक बिजेंद्र  सिंह ने कहा कि सस्पैंड अवधि के दौरान परिचालक को नरवाना में हाजिरी भरनी होगी। उनकी टीम भी आगे भी इसी तरह औचक  निरीक्षण करेगी और डिपो के साथ धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!