फाईनेंस कम्पनी में डकैती के चक्कर में जान गंवा बैठा बदमाश, एक घायल, अन्य फरार

Edited By Shivam, Updated: 03 Nov, 2020 12:23 AM

झज्जर में सोमवार को दोपहर बाद एक सिक्योरिटी अलर्ट से एक फाईनेंस कम्पनी में लूट की वारदात होते-होत बज गई। बैंक में आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घुसे थे,लेकिन सिक्योरिटी अलर्ट होने के चलते फाईनेंस कम्पनी का...

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर में सोमवार को दोपहर बाद एक सिक्योरिटी अलर्ट से एक फाईनेंस कम्पनी में लूट की वारदात होते-होत बज गई। बैंक में आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घुसे थे,लेकिन सिक्योरिटी अलर्ट होने के चलते फाईनेंस कम्पनी का सायरन बज गया और उसके बजते ही बदमाश घटना को अंजाम देने से पहले ही फरार हो गए। बाद में इन फरार बदमाशों में से दो बदमाश एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, जिनमें एक की मौत होने व एक बदमाश के घायल होने का समाचार है। 

जानकारी अनुसार झज्जर के पुराना बस स्टैंड के पास एक निजी बैंक के ऊपर मुथूट फाईनेंस कम्पनी का कार्यालय है। यहां कम्पनी द्वारा गोल्ड के बदले लोन दिया जाता है। पुलिस के अनुसार शाम करीब चार बजे आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर फाईनेंस कम्पनी में जा घुसे। अभी वह घटना को अंजाम दिए जाने की फिराक में थे कि उसी दौरान किसी ने सिक्योरिटी अलर्ट के चलते सायरन बजा दिया। 

PunjabKesari, Haryana

सायरन बजते ही बदमाश उल्टे पांव वहां से फरार हो गए। इन बदमाशों में से दो बदमाश बाईक पर सवार होकर जब भाग रहे थे तो शहर के ही डाईवर्सन मार्ग के बिरधाना मार्ग पर इनकी बाईक सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक बदमाश ने मौके ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में किसी राहगीर ने हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व एंबुलैंस के टोल फ्री नम्बर पर दी। जिसके बाद पुलिस व एंबुलैंस मौके पर पहुंची और हादसे में मौत का शिकार हुए मृतक व घायल बदमाश को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। 

हादसे में मरने वाले बदमाश की पहचान अजय बोहर जिला रोहतक के रूप में व घायल बदमाश की पहचान शक्ति भापड़़ौदा के रूप में हुई है। उधर स्थानीय चिकित्सकों ने हादसे में घायल बदमाश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया है। पुलिस को घायल बदमाश के कब्जे दो हथियार व आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!