एक बार फिर IAS रानी ने दिया इस्तीफा, हस्तलिखित कॉपी अपने फेसबुक वॉल पर की पोस्ट

Edited By Isha, Updated: 12 May, 2022 09:23 AM

once again the ias rani nagar resigned

आईएएस रानी नागर ने एखक बार फिर इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना त्यागपत्र सात मई 2022 की सुबह सवा दस बजे राष्ट्रपति को भेजा है। नागर इससे पहले मई 2020 में भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देने पर चर्चा में आई थीं। उस

चंडीगढ़(धरणी): आईएएस रानी नागर ने एखक बार फिर इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना त्यागपत्र सात मई 2022 की सुबह सवा दस बजे राष्ट्रपति को भेजा है। नागर इससे पहले मई 2020 में भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देने पर चर्चा में आई थीं। उस समय यह हरियाणा व उत्तर प्रदेश में राजनीतिक मुद्दा भी बना था।




नागर ने इस्तीफे की हस्तलिखित कॉपी अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि बिना किसी दबाव के पद से इस्तीफा दे रही हूं। इसे तुरंत प्रभाव से स्वीकार किया जाए। मैंने किसी के प्रभाव में आकर यह त्यागपत्र नहीं लिखा है। वह सात अगस्त 2021 से अवकाश पर हैं। सूत्रों के अनुसार सरकार ने लंबे समय से गैर हाजिर रहने पर रानी नागर को चार्जशीट भी किया हुआ है। सरकार ने डयूटी पर न आने का कारण पूछा था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। नागर वर्तमान में नागरिक संसाधन सूचना विभाग में अतिरिक्त सचिव के पद पर तैनात हैं।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!