Sapna Choudhary के Fans के लिए बुरी खबर, मुश्किल में फंस सकती है डांसर... जानिए पूरा मामला

Edited By Isha, Updated: 14 Aug, 2024 01:03 PM

non bailable warrant issued against sapna choudhary in fraud case

: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है। सपना की गैर मौजूदगी के चलते यह वारंट जारी किया। सपना के खिलाफ दिल्ली

डेस्क: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है। सपना की गैर मौजूदगी के चलते यह वारंट जारी किया। सपना के खिलाफ दिल्ली की इकनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) की तरफ से चार्जशीट दायर की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम) रश्मि गुप्ता ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है, क्योंकि वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं।मामले की सुनवाई के दौरान सीजेएम ने कहा- आरोपी की ओर से सुनवाई के आखिरी दिन छूट मांगी गई थी और आज भी आरोपी को कॉल किए जाने के बावजूद वो यहां कोर्ट में पेश नहीं हुईं। कोर्ट ने मामले की कार्यवाही के लिए अगली तारीख 25 अक्टूबर 2024 तय की है।

यह मामला साल 2021 का है जब सपना के खिलाफ पवन चावला नामक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी।शिकायतकर्ता पवन चावला ने सपना पर आरोप लगाया है कि उन्होंने काम के सिलसिले में सपना को पैसे दिए थे। पर सपना और उनके परिवार के सदस्यों ने उन पैसों का गलत इस्तेमाल किया।


28 मई, 2024 को उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था।हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सपना के खिलाफ को धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ हो। इससे पहले भी साल 2018 में उनपर एक धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था। उनपर आरोप था कि वो पैसे लेने के बावजूद कार्यक्रम में परफॉर्म करने नहीं पहुंची थीं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!