आज की युवा पीढ़ी को नैतिक शिक्षा का पाठ पढाना अत्यंत जरूरी: पुष्पा गोयल

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Apr, 2022 07:12 PM

moral education to the youth of today pushpa goyal

अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द महिला विंग की संरक्षक एवं प्रमुख समाज सेविका पुष्पा गोयल ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को ...

जींद (अनिल कुमार) : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द महिला विंग की संरक्षक एवं प्रमुख समाज सेविका पुष्पा गोयल ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को नैतिक शिक्षा का पाठ पढाना अत्यंत जरूरी है।

PunjabKesari

पुष्पा गोयल भिवानी रोड पर शाईनिंग स्टार प्ले स्कूल में आयोजित हवन यज्ञ एवं सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर बोल रही थी। इस अवसर पर पुष्पा गोयल ने कहा कि आजकल हम अपने बच्चों को डॉक्टर और इंजीनियर तो बना रहे है, लेकिन उनमे संस्कार और नैतिक मूल्य नहीं डाल पा रहे। जिसके चलते आज बच्चे समाज से दूर होते जा रहे हैं। आज हमें जरूरत है हमारे बच्चों को नैतिक शिक्षा का पाठ पढ़ाने की। आज की युवा पीढ़ी को नैतिक शिक्षा का ज्ञान देने की ताकि आज की युवा पीढ़ी समाज से दूर न हो सके। 

PunjabKesari

पुष्पा गोयल ने कहा कि अगर हम अपने बच्चों को नैतिकता का पाठ पढा सकेंगे तो समाज को एक सूत्र में पिरो सकेंगे और नैतिक मूल्य से जुड़े भारत का नव निर्माण कर सकेंगे। इस अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए। स्कूल के चेयरमेन मनजीत भोंसला व प्रिसीपल पूनम देवी द्वारा इस अवसर पर स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी गई।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!