रंगदारी का मामला : विधायक पंवार बोले-कार्रवाई से संतुष्ट नहीं, विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

Edited By Isha, Updated: 01 Aug, 2022 12:14 PM

mla panwar said not satisfied with the action

विधायकों को धमकी व रंगदारी मांगने के मामले में एस.टी.एफ. ने कई आरोपियों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है, लेकिन विधायक सुरेंद्र पंवार ने इस कार्रवाई को नाकाफी बताया है। उन्होंने कहा

सोनीपत(सन्नी मलिक) : विधायकों को धमकी व रंगदारी मांगने के मामले में एस.टी.एफ. ने कई आरोपियों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है, लेकिन विधायक सुरेंद्र पंवार ने इस कार्रवाई को नाकाफी बताया है। उन्होंने कहा कि धमकी देने के असली गुनहगार पाकिस्तान में बैठे हैं। उन पर कार्रवाई जरूरी है। 

सोनीपत विधानसभा से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पंवार को दुबई व पाकिस्तान से धमकियां मिली थीं। उन्हें जान से मारने की धमकी देकर 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। जिस पर पुलिस ने 27 जून को मुकद्दमा दर्ज किया था। बाद में मामला एस.टी.एफ. को सौंप दिया गया था। इस मामले में एस.टी.एफ. ने ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

एस.टी.एफ. का कहना है कि इन्होंने ही विधायकों को कॉल कर रंगदारी मांगी थी। इस मामले में विधायक सुरेंद्र पंवार का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। वे सरकार की इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। वे इस मामले को विधानसभा में भी उठाएंगे। उनका कहना है कि पत्रकारों से पता लगा है कि गिरफ्तार आरोपी ठग गिरोह के हैं। ऐसे में ठगी करने वालों की तरफ से धमकी देने के लिए विधायकों को निशाना बनाए जाने की पूरी जांच होनी चाहिए। उनके पास पाकिस्तान व दुबई से कॉल आई थी।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!