वायरल वीडियो के मामले में स्पीकर को लिखित में शिकायत देंगे राम कुमार गौतम

Edited By Shivam, Updated: 25 Jan, 2020 09:01 PM

mla gautam will give a complaint to the speaker regarding viral video

हरियाणा विधानसभा में एक प्राइवेट व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाए जाने व उसे वायरल करने के मामले में जेजेपी के विधायक राम कुमार गौतम 27 जनवरी को विधानसभा स्पीकर को लिखित शिकायत देकर विशेषाधिकार हनन के मामले में कार्यवाही के लिए कहेंगे...

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा में एक प्राइवेट व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाए जाने व उसे वायरल करने के मामले में जेजेपी के विधायक राम कुमार गौतम 27 जनवरी को विधानसभा स्पीकर को लिखित शिकायत देकर विशेषाधिकार हनन के मामले में कार्यवाही के लिए कहेंगे।

राम कुमार गौतम ने कहा कि विधायक लॉबी या विधानसभा में कोई भी बाहरी या संस्थान का व्यक्ति बिना स्पीकर की अनुमति के कुछ भी रिकॉडिंग नहीं कर सकता। वह तो अपने विधायक साथियों के साथ निजी विचार-विमर्श कर रहे थे। इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता के नोटिस में लाकर विशेषाधिकार हनन के तहत कार्यवाही की मांग करेंगे।

वहीं विधायक लॉबी में किसी भी प्राइवेट व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाया जाना अनैतिक व नियमों के विरुद्ध है, यह बात हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता भी मानतें है। गुप्ता का कहना है कि उन्होंने मीडिया से मामले में सुना जरूर है कि विधायक गौतम की कोई वीडियो विधायक लॉबी में बनी है व वायरल की गई है। लेकिन उन्हें अभी तक किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। अगर कोई शिकायत मिलेगी तो उसमें नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। 

गौरतलब है कि हरियाणा की नारनौंद सीट से पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराने वाले जजपा के विधायक रामकुमार गौतम की हरियाणा विधानसभा में किसी निजी व्यक्ति द्वारा बनाई गई एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें जजपा विधायक राम कुमार गौतम अन्य विधायकों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बारे में टिप्पणी करके उनके प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!