लापता व्यापारी का शव बरामद, हत्या कर दफना दिया था शव, तीनों आरोपी काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Aug, 2022 03:16 PM

missing businessman s body recovered dead body buried

राजस्थान के कोटकासिम का मेटल व्यापारी पिछले पांच दिनों से लापता था। व्यापारी को किसी और ने नहीं बल्कि रेवाड़ी में रहने वाले व्यापारी ...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : राजस्थान के कोटकासिम का मेटल व्यापारी पिछले पांच दिनों से लापता था। व्यापारी को किसी और ने नहीं बल्कि रेवाड़ी में रहने वाले व्यापारी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा और उसके शव को अपने ही गोदाम में चार फीट का गड्डा खोदकर दबा दिया। इतना ही नहीं उसके ऊपर रोड़ियों का फर्श भी डाल दिया। रेवाड़ी पुलिस ने आज शव को जमीन से निकाला। साथ ही तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार अलवर शहर की स्कीम नंबर-2 में रहने वाले मंगत अरोड़ा मैटल का व्यापार करते थे। 10 अगस्त को मंगत अरोड़ा रेवाड़ी में अपने साथी व्यापारी अंकित भालिया से पैसे लेने के लिए निकला था। अंकित भालिया से 35 लाख रुपए लेने थे और इसी सिलसिले में रेवाड़ी पहुंचे थे, लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं लौटे। परिजनों ने उसी दिन अलवर में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। 

आरोप है कि 10 अगस्त को मंगल अरोड़ा को अंकित भालिया पैसे देने की बात कहकर रेवाड़ी के दिल्ली रोड स्थित उत्तम नगर में ले गया। वहां उसे कुर्सी पर बैठाया और फिर साजिश के तहत अपने दो साथियों के साथ मिलकर तार से गला दबाकर हत्या कर दी। उसी दिन पूरी प्लानिंग के साथ तीनों आरोपियों ने मंगत के शव को गोदाम में ही गड्डा खोदकर गाड़ दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने रोड़ियां डालकर उस पर फर्श भी डलवा दिया। इसके बाद आरोपी व्यापारी ने मंगत अरोड़ा को लेकर झूठी जानकारी दी कि वह यहां से 12 लाख रुपए लेकर गया है। इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता।

वहीं जांच में सामने आया कि आरोपी अंकित भालिया ने अपने दो साथियों मनोज व एक अन्य को 3 लाख रुपए में मंगत अरोड़ा की हत्या करने के लिए तैयार किया था। इसके बाद मंगल अरोड़ा की पूरी प्लानिंग के साथ हत्या कर दी और फिर मोबाइल भी गुम कर दिया। रविवार की रात मंगत अरोड़ा का मोबाइल फोन गुरुग्राम में पड़ा मिला। जिस व्यक्ति ने मोबाइल चालू किया। उसे पुलिस ने रात में ही पकड़ लिया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी अंकित भालिया को पंजाब के लुधियाना शहर से गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं मनोज व उसके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!