नाबालिग ने कार से मारी टक्कर, केस दर्ज

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 28 May, 2024 06:48 PM

minor hit a man with rash driving

डीएलएफ थाना क्षेत्र में कार चला रहे नाबालिग द्वारा एक व्यक्ति को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। हादसे में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसके पैर का लिगामेंट टूटने की बात सामने आई है। पुलिस ने अज्ञात नाबालिग पर केस दर्ज...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): डीएलएफ थाना क्षेत्र में कार चला रहे नाबालिग द्वारा एक व्यक्ति को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। हादसे में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसके पैर का लिगामेंट टूटने की बात सामने आई है। पुलिस ने अज्ञात नाबालिग पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-27 निवासी राजेश सिंह ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर 1.30 बजे किसी वाहन की इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान बलीनो कार चला रहे एक नाबालिग ने उसे सीधी टक्कर मार दी। वह एंबूलेंस से अस्पताल पहुंचे और एमएलआर में उसके पैर का लिगामेंट टूटा बताया गया। शिकायतकर्ता ने आरोपी की कार का नंबर नोट कर लिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं जांच अधिकारी अतर सिंह ने कहा कि गाड़ी के नंबर के आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही गाड़ी मालिक के नाम नोटिस दिया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!