मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार, दवाई मांगकर किया था जानलेवा हमला

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 Jun, 2022 07:33 PM

men who opened fire at a medical store owner in sonipat is arrested

सोनीपत में एक मेडिकल स्टोर पर हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया जाएगा। मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चलाने की घटना...

सोनीपत(राम सिंहमार): सोनीपत में एक मेडिकल स्टोर पर हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया जाएगा। मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चलाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

जानकारी के अनुसार पटेल नगर में राठधना रोड स्थित मेडिकल स्टोर संचालक पर एक युवक ने गोली चलाकर जानलेवा हमला किया था। एक नकाबपोश हमलावर  ने पहले स्टोर संचालक से पेट दर्द की दवाई मांगी और फिर जेब से तमंचा निकालकर फायर कर दिया। पहली बार में गोली नहीं चलने से मेडिकल स्टोर संचालक की जान बच गई। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड होने के कारण पुलिस ने आरोपियों की पहचान की थी।

पेट दर्द की दवाई मांग कर आरोपी ने किया था हमला

नरेंद्र नगर के रहने वाले प्रवेश शर्मा ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया था कि वह अपनी कालोनी के सामने राठधाना रोड पर पटेल नगर में 21 साल से गुडलक नाम से मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उनके मेडिकल स्टोर में दिनेश, दीनदयाल, साहिल व दिनेश सैनी सेल्समैन की नौकरी करते हैं। आठ जून को रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद थे। उनके साथ सेल्समैन दीनदयाल भी थे। वह दुकान के अंदर पीछे की तरफ खड़े होकर फोन पर बात कर रहे थे। उसी समय सेल्समैन लघुशंका के लिए दुकान से बाहर चले गए। सेल्समैन के जाने के बाद एक युवक मुंह पर गमछा बांधकर मेडिकल स्टोर के काउंटर पर आया। उसने पेट दर्द की दवाई मांगी। उसके बाद वह अचानक बाहर चला गया। इसके बाद वह वापस काउंटर पर आया और पिस्तौल निकालकर उन पर फायर करने लगा। गनीमत रही कि गोली नहीं चली। आरोपी ने दोबारा अपनी पिस्तौल को लोड करके उन्हें जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। इससे पहले वह डरकर दुकान के अंदर दवाई की रैक के पीछे छिप गए। गोली काउंटर के पास जाकर लगी। जिससे उसकी जान बच गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद घबराकर वह अपने घर चले गए। अगले दिन उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया था और अब 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!