निगम चुनाव की तैयारियों के लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 29 Jun, 2022 08:36 PM

meeting held bjp leaders for preparation of election

निकाय चुनावों में पार्टी को मिली जीत के सप्ताह भर बाद ही हरियाणा भारतीय जनता पार्टी आगामी निगम चुनावों की तैयारी में जुट गई है। इसी संबंध में बुधवार को गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

गुड़गांव, (ब्यूरो): निकाय चुनावों में पार्टी को मिली जीत के सप्ताह भर बाद ही हरियाणा भारतीय जनता पार्टी आगामी निगम चुनावों की तैयारी में जुट गई है। इसी संबंध में बुधवार को गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। खुद प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में जीत के लिए पार्टी के विचारों को प्रभावी ढंग से जनता के बीच में रखना जरूरी है। निकाय चुनाव में जीत का हवाला देते हुए कहा कि जहां-जहां हमने पार्टी के विचारों को जनता के बीच में प्रभावी तरीके से रखा, वहां-वहां पार्टी को सफलता मिली है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



धनखड़ ने कहा कि आगामी चुनावों में भी हमें व्यक्तिगत हितों से ऊपर उठकर अपनी पार्टी की विचारधारा जिसमें राष्ट्र प्रथम है, को जन-जन के बीच लेकर पहुंचना है। किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए उसकी पूर्व योजना महत्वपूर्ण होती है, इसलिए हमें आगामी चुनावों के लिए भी अभी से जुट जाना है। धनखड़ ने चुनावों में जीत के लिए पार्टी के विचार के अलावा, संगठनात्मक संरचना, टीम भावना, टीम में तालमेल, बेहतर प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं का पूरी मेहनत और लगन से कार्य करने की भावना को महत्वपूर्ण बताया।  



संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संगठनात्मक चर्चा की। बैठक के दौरान पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा भी बैठक में पहुंचे। यहां उन्होंने भी संगठन के लिए बेहतर तरीके से कार्य करने के कुछ उदाहरण भी रखे। मंच पर पूर्व सांसद सुधा यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव समय सिंह भाटी, जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद  मौजूद रहीं। इसके अलावा बैठक में पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी, प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, कमल यादव, महेश चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, आईटी प्रमुख अरुण यादव, निकाय चुनाव प्रकोष्ठ के सह प्रमुख अनिल यादव, जिला महामंत्री मनीष गाडोली, महेश यादव, जिला मीडिया प्रमुख अजीत यादव, मुकेश पहलवान, नवीन गोयल, विजय यादव सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!