नहीं रही 'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट, 19 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Feb, 2024 03:57 PM

little babita phogat of is no more now

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की हिट फिल्म दंगल में छोटी बेटी बबीता का किरदार अदा करने वाली सुहानी भटनागर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीदाबाद के सेक्टर 17 में रहने वाली सुहानी की उम्र19 साल थी।

फरीदाबाद: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की हिट फिल्म दंगल में छोटी बेटी बबीता का किरदार अदा करने वाली सुहानी भटनागर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीदाबाद के सेक्टर 17 में रहने वाली सुहानी की उम्र 19 साल थी।

PunjabKesari

बता दें कि सुहानी काफी समय से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती थीं। उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जाता है। कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

एक्ट्रेस सुहानी के निधन से मां-बाप समेत परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनकी मां की रोते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जो कि दिल को तोड़ने वाली हैं। सुहानी ने अपना करियर बनाने की ओर पहला कदम रखा ही था कि उनके निधन की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया था। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!