किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद झज्जर पुलिस Alert, SP ने देर रात टिकरी बॉर्डर की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Edited By Manisha rana, Updated: 09 Feb, 2024 09:58 AM

jhajjar police alert after announcement of farmers march to delhi

किसानों द्वारा एक बार फिर से दिल्ली कूच करने के ऐलान के बाद झज्जर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। एसपी अर्पित जैन ने टिकरी बॉर्डर पर देर रात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : किसानों द्वारा एक बार फिर से दिल्ली कूच करने के ऐलान के बाद झज्जर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। एसपी अर्पित जैन ने टिकरी बॉर्डर पर देर रात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। देश की राजधानी दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में पुलिस नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश भी एसपी की तरफ से दिए गए। एसपी जैन का कहना है कि कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। स्थानीय लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो, इसके लिए भी पुलिस हर संभव कोशिश कर रही है। 

एसपी अर्पित जैन का कहना है कि देश की राजधानी दिल्ली की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर हरियाणा पुलिस की तरफ से नाके लगाए गए है। कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसके लिए पुलिस हर संभव प्रयास करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि एसपी जैन ने बताया कि झज्जर जिले की ओर से अभी तक अतिरिक्त पुलिस फोर्स की कोई मांग नहीं की गई है। आने वाले समय में अगर व्यवस्था बिगड़ती है तो मांग की जा सकती है।

आपको बता दें कि 13 फरवरी के दिन हरियाणा और पंजाब से जुड़े कुछ किसान संगठनों ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया है। किसान संगठन एमएसपी लागू करने और अपनी लंबित मांगे पूरी करवाने के लिए संसद का घेराव करने की बात कह रहे हैं। ऐसे में झज्जर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं झज्जर पुलिस के आला अधिकारी राजधानी दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से जल्द ही कोऑर्डिनेशन मीटिंग भी करने वाले हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!