Haryana में मां के हाथ से छूटकर गर्म दूध में गिरी 1 महीने की मासूम, हुई मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Sep, 2024 08:09 AM

in haryana a 1 month old child slipped from mother hand fell into hot milk

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में दर्दनाक हादसा हो गया यहां एक बच्ची की गर्म दूध में गिरने से मौत हो गई। मामला शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी का है। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद बच्ची...

कुरुक्षेत्र : हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में दर्दनाक हादसा हो गया यहां एक बच्ची की गर्म दूध में गिरने से मौत हो गई। मामला शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी का है। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद बच्ची का शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

28 अगस्त को हुआ था मासूम बच्ची का जन्म 

शिकायतकर्ता पूजा ने बताया कि उनकी दो लड़कियां थीं। उसकी छोटी लड़की कृति का जन्म 28 अगस्त को हुआ था। पूजा ने बताया कि 20 सितंबर के दिन वह बेटी को लेकर चारपाई पर बैठी थीं। पास में ही चूल्हे पर दूध गर्म होने के लिए रखा था। इसी दौरान जब वह चारपाई से उठकर चली तो उसका संतुलन बिगड़ गया। इसी दौरान बच्ची उसके हाथ से छूट गई और गर्म दूध में गिर गई। दूध में गिरने से बेटी बुरी तरह से झुलस गई थी।

बच्ची का चंडीगढ़ PGI में हुआ इलाज

पूजा का कहना है कि उन्होंने तुरंत बेटी को उठाया और अपने परिजनों को जानकारी दी। घर में चीख पुकार मच गई। इसके बाद आनन-फानन बच्ची को कुरूक्षेत्र के LNJP अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार दिया और करनाल के लिए रेफर कर दिया। उसके बाद परिजन करनाल पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने उपचार करने से मना कर दिया। कहा कि इसे चंडीगढ़ PGI ले जाओ। परिजन बच्ची को लेकर चंडीगढ़ PGI पहुंचे। वहां बच्ची को भर्ती कर लिया गया। 1 दिन बच्ची की वहां उपचार किया गया, इसके बाद दवाइयां लेकर बच्ची की छुट्‌टी करवा ली गई। कुछ दिन तक बच्ची को घर पर ही दवाइयां देते रहे, लेकिन कुछ फायदा नहीं हो रहा था। अंत में शनिवार की रात को उस बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!