कैंटर से भारी मात्रा में गौमांस बरामद, चालक फरार

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Jan, 2022 09:55 AM

huge amount of beef recovered from the canter the driver absconded

क्षेत्र के गांव गढ़ी के पास हिसार दिल्ली नैशनल हाईवे पर गौरक्षकों ने मंगलवार देर रात गौमांस से भरा एक कैंटर पकड़ा है। कैंटर चालक एक गौरक्षक के पैर पर नुकीले ...

बास : क्षेत्र के गांव गढ़ी के पास हिसार दिल्ली नैशनल हाईवे पर गौरक्षकों ने मंगलवार देर रात गौमांस से भरा एक कैंटर पकड़ा है। कैंटर चालक एक गौरक्षक के पैर पर नुकीले हथियार से वार कर भागने में कामयाब हो गया। गौरक्षकों की टीम ने कैंटर को पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  गौसंवर्धन एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच भी शुरू कर दी है।

हांसी की दयाल सिंह कॉलोनी निवासी राकेश ने बताया कि वह गौरक्षा दल हरियाणा का उपाध्यक्ष है। मंगलवार रात को उसको सूचना मिली कि यू.पी. नंबर के एक कैंटर में गौमांस भरकर ले जाया जा रहा है। उनकी टीम के मैंबर अनिल आर्य, असलम खान आदि ने हाईवे पर कैंटर को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन कैंटर चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय उनकी कार को टक्कर मार दी और कैंटर भगाने लगा। स्पीड ज्यादा होने के कारण गढ़ी गांव के पास जाकर कैंटर हाईवे से साइड में उतर गई।

इसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर चालक को पकडऩे का प्रयास किया तो उसने गौरक्षक के पैर पर कोई नुकीला हथियार मारा और उसकी गिरफ्त से छूट कर भाग गया। टीम ने कैंटर को चैक किया तो उसमें कई गायों के कटे हुए अंग मिले। उन्होंने इसकी सूचना बास पुलिस को दी, जिसने मौके पर पहुंच कर गौमांस व गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मांस के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!