हुड्डा की सरकार और किसानों से अपील, प्रदेश का माहौल खराब ना हो शांति से निकालें समाधान

Edited By vinod kumar, Updated: 26 Nov, 2020 12:43 PM

hooda s appeal to the government and farmers

कृषि कानूनों के विरोध में किसानो ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया है। प्रदेश सरकार ने चारों ओर के सभी बॉर्डर सील कर दिए हैं। ऐसे में किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबरें सामने आई है। जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों और...

रोहतक (दीपक): कृषि कानूनों के विरोध में किसानो ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया है। प्रदेश सरकार ने चारों ओर के सभी बॉर्डर सील कर दिए हैं। ऐसे में किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबरें सामने आई है। जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों और सरकार से शांति बनाए रखने की अपील की है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में अपने पिता चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

farmers became angry on shambhu border

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस तरह से किसान और सरकार आमने-सामने हैं, ऐसे में किसान और सरकार दोनों को संयम रखने की जरूरत है। हर बात का समाधान बातचीत से ही निकलता है और सरकार को चाहिए कि वह किसानों को संतुष्ट करें। साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि कानून में एमएसपी को लेकर प्रावधान किया जाना चाहिए कि अगर कोई भी एमएसपी से नीचे फसल खरीदेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। जहां तक किसानों के ऊपर लाठी व वॉटर कैनन का प्रयोग है, उसकी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने निंदा की है।

PunjabKesari, haryana

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस कोरोना वायरस के काल में वाटर कैनन का इस्तेमाल कर बीमारी को बढ़ावा देने वाली बात की जा रही है। किसानों की आवाज दबाने की बजाय सरकार उनसे बातचीत कर समाधान निकालें। सरकार को भी प्रदेश का माहौल बिगड़ने नहीं देना चाहिए और वही किसान भी संयम से काम लें और प्रदेश का माहौल ना बिगड़ने दें। वहीं उन्होंने पानीपत में पूर्व पार्षद आत्महत्या मामले को लेकर कहा कि इस मामले में जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और निर्दोष को नहीं फंसाया जाना चाहिए।लिस बेरिकेट को फेंक दिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!