फतेहाबाद में देर रात से हो रही तेज बरसात ने धो दिए प्रशासनिक दावे, पूरा शहर हुआ जलमग्न

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Jul, 2022 02:52 PM

heavy rain since late night in fatehabad washed away administrative claims

पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों और बरसात का इंतजार कर रहे किसानों को जहां राहत प्रदान की...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों और बरसात का इंतजार कर रहे किसानों को जहां राहत प्रदान की। वहीं बरसात ने एक बार फिर प्रशासन के दावों को धो दिया। बरसात से खेत खलिहान से लेकर शहर और रिहायशी क्षेत्र जलमगन हो गए। जहां फतेहाबाद में बुधवार दोपहर बाद शुरु हुई बरसात दिनभर रूक-रूक कर चलती रही। देर रात 3 बजे बरसात ने तेजी पकड़ी और आज सुबह तक पूरे शहर को जलमग्न कर दिया। शहर के अधिकांश इलाकों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। शहर के निचले इलाकों में स्थिति बहुत ही चिंताजनक नजर आई। मानसून सीजन से पहले से पुख्ता तैयारियों के सरकारी दावे बरसात के पानी में बह गए। 

वहीं शहर के मुख्य बाजार जवाहर चौक, अरोड़वंश धर्मशाला रोड, तुलसीदास चौक, एमसी कॉलोनी, जगजीवनपुरा, पुरानी कोर्ट रोड़, नागरिक अस्पताल के आसपास भारी जलभराव हुआ। फतेहाबाद शहरी इलाके में 100 एमए से ज्यादा आसमान से पानी बरसा। जवाहर चौक में भारी जलजमाव की स्थिति को देखते हुए प्रशासन हरकत में आया और चिल्ली लेक की ओर बनाए अस्थाई बांध को खोल कर पानी की निकासी की गई। 

डीसी प्रदीप कुमार ने कहा कि पानी निकासी को लेकर पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं और तुलसीदास व जवाहर चौक इलाके में पहले से कम जलभराव हुआ है, उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में स्थिति को और बेहतर किया जाएगा। बरसाती पानी को लेकर जलभराव की समस्या दूर होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!