डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की अपील, बोले- प्रदेश की प्रगति के लिए बढ़-चढ़कर मतदान करें हरियाणावासी

Edited By Isha, Updated: 04 Oct, 2024 05:48 PM

haryana residents should vote in large numbers for the progress of the state

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणावासियों से पांच अक्टूबर को बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता हरियाणा की उन्नति के लिए लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बने और अपना वोट अवश्य डाले

चंडीगढ़:  हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणावासियों से पांच अक्टूबर को बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता हरियाणा की उन्नति के लिए लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बने और अपना वोट अवश्य डाले।

दुष्यंत चौटाला ने जनता का साथ मांगते हुए कहा कि चौ देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली जेजेपी ने गरीब, किसान, कमेरे सहित प्रत्येक वर्ग की मजबूती के लिए ऐतिहासिक कार्य किए है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की तरक्की और खुशहाली के लिए जेजेपी और मान्यवर कांशीराम की नीतियों को आगे बढ़ाने वाली एएसपी का गठबंधन सर्वश्रेष्ठ विकल्प है। पूर्व डिप्टी सीएम ने विश्वास दिलाया कि जनता द्वारा जेजेपी-एएसपी को डाला गया एक-एक वोट हरियाणा की तस्वीर और तकदीर बदलेगा। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला उचाना हलके के 45 से अधिक गांवों में पहुंचे और ग्रामीणों से वोट की अपील की। इस दौरान उन्होंने जेजेपी के बूथ एजेंटों को बूथ का जिम्मा संभालने बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी-एएसपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा और कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और कड़ी मेहनत ने प्रदेशभर में चुनाव प्रचार को मजबूती दी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मतदान का दिन शनिवार परीक्षा की घड़ी है और इस परीक्षा में सफल होने में कोई कोर-कसर न छोड़े।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एक-एक कीमती वोट चाबी के निशान पर डलवाने का काम करें। साथ ही पूर्व डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि वे खासकर बुजुर्गों, दिव्यांगों को मतदान केंद्रों तक पहुंचाकर उनका मतदान करवाने में प्रशासन का सहयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि चुनाव में शांति बनाए रखना सबकी प्राथमिकता है और किसी भी कीमत पर चुनाव में आपसी भाईचारा भंग नहीं होना चाहिए।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!