निकिता हत्याकांड: दोनों आरोपी गिरफ्तार, परिजन बोले- दरिंदों का एनकाउंटर कर दिया जाए न्याय

Edited By Isha, Updated: 27 Oct, 2020 04:55 PM

haryana news nikita murder case both accused arrested

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में परीक्षा देकर कॉलेज से लौट रही छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए इस मामले में एक ओर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फरीदाबाद(अनिल राठी):  क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बल्लभगढ़ एरिया में गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में मु य आरोपी को गिर तार करने में कामयाबी हासिल की है। वहीं छात्रा की हत्या से नाराज परिजनों और स्थानीय लोग बल्लभगढ़ नेशनल हाईवे जाम कर न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए । मृतका के परिवार का आरोप है कि इस मामले में लड़की हिंदू होने के चलते पुलिस और प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है, अगर लड़की किसी दूसरे समुदाय की होती तो आज स्थिति दूसरी होती। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस हमें न्याय नहीं दे सकती है, हमें साफ बता दे हम स्वयं न्याय करेंगे। जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद से पलवल और मेवात तक सोमवार रात में पांच घंटे तक चले ऑपरेशन में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। क्राइम ब्रांच ने बल्लभगढ़ एरिया में गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके साथी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान तौसिफ निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है। दूसरे आरोपी रेहान निवासी रीवासन जिला नूंह को भी अभी-अभी उसके गांव से हिरासत में लिया गया है।
PunjabKesari
सोमवार को मृतक लड़की निकिता के भाई नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम 4 बजे के आसपास उसकी 20 वर्षीय बहन अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकली थी, थोड़ी दूर चलने पर आरोपी ने लड़की को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया, लड़की द्वारा विरोध करने पर आरोपी उसे गोली मारकर अपने एक अन्य साथी सहित कार में फरार हो गया था। घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के संज्ञान में आने पर उन्होंने तुरंत प्रभाव से क्राइम ब्रांच की 10 टीमों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिर तार करने के निर्देश दिए थे। जिस पर काम करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा जिला फरीदाबाद से पलवल एवं नूंह तक चलाए गए 5 घंटे के ऑपरेशन के दौरान आरोपी को धर दबोचा गया।  

पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह ने बताया कि आरोपी फरीदाबाद से वारदात को अंजाम देकर पलवल होते हुए जिला नूहं चला गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने वर्ष 2018 में भी लड़की का अपहरण किया था, जिस पर थाना सिटी बल्लभगढ़ में मामला दर्ज किया गया था। गिर तार आरोपी तौसिफ की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी फिजियो थेरेपिस्ट का कोर्स कर रहा है जोकि थर्ड ईयर में है। वारदात में शामिल दूसरा आरोपी रेहान निवासी रेवासन जिला नूंह का रहने वाला है और वह तौसिफ का दोस्त है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी के दोस्त रेहान को भी जल्द गिर तार किया जाएगा। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले में जांच के लिए एसआईटी टीम भी गठित की गई है, जिसका इंचार्ज राजपत्रित अधिकारी होगा। पुलिस पीड़ित परिवार के साथ है। आरोपी के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक एवं अन्य कई तरह के सबूत पुलिस के पास हैं जिनके आधार पर कोर्ट में अच्छी पैरवी कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। आज पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है, रिमांड के दौरान आरोपियों से हथियार, गाड़ी इत्यादि बरामद की जाएगी और वारदात के कारण के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।
PunjabKesari
निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले। दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए। आखिर पुलिस किस बात का इंतजार कर रही है जब सीसीटीवी में सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari
प्रदर्शनकारियों ने चिकन शॉप में की तोड़फोड़
निकिता के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों ने प्रदर्शनस्थल के पास समुदाय विशेष के शख्स की एक चिकन की दुकान में तोड़फोड़ कर दी, जिसके बाद दुकान का मालिक शटर गिराकर वहां से चला गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान के पास से खदेड़ा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!