प्रॉपर्टी विवाद: सगे भाई पर हमला करवाने के लिए बुलाए गुंडे, वकील और पिता के साथ की मारपीट

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 17 Jul, 2024 06:23 PM

goons were called to attack his own brother

गोहाना में प्रॉपर्टी के विवाद में एक छोटे भाई ने बाहर से गुंडे बुला कर अपने ही सगे बड़े भाई व उसके बेटे पर हमला करवा दिया इसमें वकील (बड़े भाई का बेटा) गंभीर रूप से घायल हो गया।

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में प्रॉपर्टी के विवाद में एक छोटे भाई ने बाहर से गुंडे बुला कर अपने ही सगे बड़े भाई व उसके बेटे पर हमला करवा दिया इसमें वकील (बड़े भाई का बेटा) गंभीर रूप से घायल हो गया। उस पर तलवार, लोहे के पाइप और बिंडों से वार किए गए। उसे शहर के सरकारी अस्पताल से महिला मेडिकल कॉलेज के नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पूरी वारदात CCTV की फुटेज में कैद हो गई। इस फुटेज में आरोपी मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एडवोकेट शिवम उर्फ़ हैप्पी गोयल पुत्र संजय गोयल आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के प्रदेश सह-सचिव हैं। उनके पिता संजय गोयल और चाचा सुनील गोयल हैं। इस परिवार की पुरानी अनाज मंडी में 144 गज की दुकान है। इस दुकान के ऊपर दोनों भाइयों के परिवार रहते हैं। शिवम गोयल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि दुकान के 75 प्रतिशत हिस्से की रजिस्ट्री उसके पिता संजय गोयल के नाम है जबकि शेष 25 प्रतिशत हिस्से की रजिस्ट्री ही उसके चाचा के नाम पर है। इस दुकान और उसमें मौजूद सामान को लेकर विवाद चल रहा है।

PunjabKesari

भाग कर बचाई जान

संजय गोयल ने अपने हिस्से पर चारदीवारी कर रखी है। एडवोकेट शिवम गोयल के अनुसार चार गाड़ियों में भरकर अचानक उसका चाचा सुनील गोयल, उसकी चाची राखी गोयल और उनका बेटा अर्चित गोयल 14-15 लड़कों के साथ आए। उसपर और उसके पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। मुश्किल से उन्होनें भाग कर अपनी जान को बचाया सभी आरोपियों के हाथों में तलवार और दूसरे हथियार थे।

हालांकि इस मामले में पुलिस में दोनों तरफ से मार पिटाई की शिकायत दी गई है। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर जांच में जो भी सामने आएगा। उसके आधार पर आगे की करवाई की जाएगी। दोनों में प्रॉपर्टी को लेकर पिछले कई सालो से विवाद बताया जा रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!