नौकरी का Form भरने जा रही युवती की हादसे में मौत, चचेरा भाई गंभीर हालत में ICU में भर्ती

Edited By Manisha rana, Updated: 19 May, 2024 08:38 AM

girl going to fill job form dies in accident

करनाल जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां जेसीबी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में लड़की की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। यह हादसा शहर के नमस्ते चौक पर हुआ।

करनाल : करनाल जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां जेसीबी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में लड़की की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। यह हादसा शहर के नमस्ते चौक पर हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं जेसीबी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतका की पहचान मदनपुर गांव की रहने वाले दीप्ति (21) के रूप में हुई है। चाचा बलबीर सिंह ने बताया कि सरकारी नौकरी के लिए फार्म भरने के लिए वह करनाल आ रही थी। उसके साथ चचेरा भाई अजय था, जो बाइक चला रहा था। जैसे ही उनकी बाइक नमस्ते चौक के फ्लाईओवर पर पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार जेसीबी ने बाइक को टक्कर मारी। दोनों की सड़क पर जा गिरे। अजय को छाती पर चोट लगी और दीप्ति सड़क पर जा गिरी। दीप्ति का सिर सड़क पर लगा था। आसपास के लोग तुरंत उसे सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अजय का आईसीयू में इलाज चल रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!