फोन चोरी के शक में दोस्तों ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, हत्या को हादसा दिखाने के लिए 50 फीट पुल से नीचे फेंका

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Sep, 2022 11:52 AM

friends put friend to death suspicion phone theft

पानीपत जिले में करनाल निवासी युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने वाले कोई ओर नहीं बल्कि उसी के करनाल निवासी दोस्त है...

पानीपत : पानीपत जिले में करनाल निवासी युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने वाले कोई ओर नहीं बल्कि उसी के करनाल निवासी दोस्त है। बताया जा रहा है कि सभी गन्नौर से वापिस अपने घर करनाल लौट रहे थे। गाड़ी में शराब पार्टी के दौरान एक का फोन कही खो गया। जिसका आरोप एक युवक पर जड़ते हुए उसके साथ मारपीट की। उसे इतना मारा गया कि उसकी मौत हो गई। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह गांव अरडाना तहसील असंध जिला करनाल का रहने वाला है। उसका छोटा भाई गौरव अपनी किरयाना की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान वहां मोहन उर्फ मोनू आया और कहा कि वह उसके साथ चलें। पानीपत रिफाइनरी में उसकी ड्राइवर की नौकरी लगी है, उसके दस्तावेज जमा करवाने हैं। गौरव उसके साथ चला गया। रात को मोहन ने रिंकू को फोन किया और बताया कि तेरे भाई गौरव का गाड़ी से हादसा हो गया है। उसकी हालत बहुत गंभीर है। रिंकू ने पूछा कि वह कहां है? और कौन-कौन हैं तुम्हारे साथ। जिस पर मोहन ने बताया कि उसके साथ जयकुमार, मुकेश, बलजीत हैं। उन्होंने बताया कि वह गौरव को बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए हैं। रिंकू ने पानीपत संजय चौक निवासी अपने रिश्तेदार को कॉल की और निजी अस्पताल भेजा। इसके बाद वह खुद भी पानीपत पहुंच गए। जहां देखा कि गौरव की मौत हो चुकी थी।


जानें क्या है पूरा मामला 

आरोपी मोहन ने बताया कि वह करनाल से दो ही चले थे। रास्ते में जयकुंवार और बलजीत का फोन आ गया। जिन्होंने कहा कि उन्हें भी पानीपत से होते हुए गन्नौर जाना है। तो वे उनके साथ ही चल पड़े। जिसके बाद दोनों करनाल के गांव बला से वापिस गए और उनकी गाड़ी में सवार होकर चल पड़े। जहां गाड़ी में सुनील और मुकेश भी रास्ते से बैठे थे। सभी पहले मोनू के काम के लिए पानीपत रिफाइनरी पहुंचे। जहां से काम होने के बाद वे गन्नौर के लिए रवाना हो गए। गन्नौर में काम होने के बाद वह वापिस करनाल के लिए चल पड़े। रास्ते में उन्होंने गाड़ी में ही शराब पार्टी की। जिस दौरान एक का मोबाइल फोन गाड़ी में ही कही गुम हो गया। उन्होंने गौरव पर शक जताते हुए उसे चोर कहा। इसके बाद गौरव के साथ मारपीट की। गाड़ी में ही उसकी हत्या कर दी गई। हत्या को हादसा दिखाने के लिए आरोपियों ने शव को पानीपत गोपाल कॉलोनी के पास से गुजर रहे पुल से नीचे फेंक दिया और पुलिस व परिजनों को अज्ञात वाहन की टक्कर होने की सूचना दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!