गुरूग्राम में दिखा आग का तांडव, जलते हुए कबाड़ के गोदाम से उठा धुएं का गुंबार

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 11:31 PM

fire seen in gurugram smoke rose from the burning junk warehouse

गर्मी के मौसम में आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आती हैं। गुरुग्राम में भी आज भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत की।

गुरूग्राम: गर्मी के मौसम में आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आती हैं। गुरुग्राम में भी आज भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत की।

PunjabKesari

 जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बसई गांव में कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और दमकल की दो गाड़ियों ने काफी देर तक मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भयानक थी कि आसपास के इलाके में धुएं का गुंबर उठ गया। काफी दूर से ही आग से उठता हुआ काला धुआं दिखाई दे रहा था। जिस जगह आग लगी वहां आसपास कई घर भी थे। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!