पानी के कैंपर को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 07 Sep, 2023 05:41 PM

fierce fighting between two sides over water camper

शहर के पुरानी सब्जी मंडी के पास पानी के कैंपर को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान एक पक्ष के व्यक्ति को छाती में गंभीर चोट लग गई। जिसे इलाज के लिए करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के...

करनाल: शहर के पुरानी सब्जी मंडी के पास पानी के कैंपर को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान एक पक्ष के व्यक्ति को छाती में गंभीर चोट लग गई। जिसे इलाज के लिए करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बता दें कि आरोपियों की पुरानी सब्जी मंडी के पास में उनकी कैंपर सप्लाई करने का गोदाम है। उनकी दुकान के पास ही एक शोरूम है। गुरुवार को मदन लाल (54) निवासी पाल नगर व दो लड़के पानी की सप्लाई करने के लिए गए थे। इस दौरान उनका एक पानी का कैंपर आरोपियों की दुकान पर दिखा। जब मदन लाल आरोपियों से कैम्पर लेने के लिए गया तो उन्होंने उसके साथ लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया।

वहीं परिजनों का आरोप है शोरूम के के मालिकों ने उनका कैंपर चोरी किया था। उसी को लेने के लिए मदन लाल गया था, जहां पर उनके साथ कहासुनी हो गई। बाद में जब हम उनके शोरूम में गए तो इस दौरान आरोपियों ने मदन लाल की छाती पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर 1 घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद सिटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सिटी थाना के SHO ललित कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों की शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!