साढ़े 12 घंटे की छापेमारी के बाद रावदान सिंह के घर से ED हुई रवाना, साथ में ले गई कागजात

Edited By Saurabh Pal, Updated: 18 Jul, 2024 10:31 PM

ed raid on rao dan singh s house which was going on for 12 hours ends

दिल्ली से रवाना हुई प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने महेंद्रगढ़ स्थित कांग्रेस विधायक रावदान सिंह के घर पर 8 बजे दस्तक दी। राव दान सिंह से पुराने आवास व फार्महाउस सहित उनके कई ठिकानों पर ईडी की टीम ने छापेमारी की...

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोड़िया): दिल्ली से रवाना हुई प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने महेंद्रगढ़ स्थित कांग्रेस विधायक रावदान सिंह के घर पर 8 बजे दस्तक दी। राव दान सिंह से पुराने आवास व फार्महाउस सहित उनके कई ठिकानों पर ईडी की टीम ने छापेमारी की। पूरे दिन ईडी की टीम छापेमारी में जुटी रही। करीब 12.30 घंटे की छापेमारी के बाद ईडी की टीम रात 8.25 पर उनके आवास और फार्महाउस से रवाना हुई। इस दौरान ईडी अपने साथ कुछ कागजात भी साथ ले गई है।  

PunjabKesari

विधायक के पुत्र राव अक्षत सिंह से जुड़ा है मामला !

हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं हो पाया कि ईडी ने रावदान सिंह पर किस मामले को लेकर छापा मारा है।  सूत्रों से पता चला है कि हरियाणा, दिल्ली और जमशेदपुर के महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़ और गुरुग्राम सहित लगभग 15 स्थानों पर टीम की ओर से छापेमारी की जा रही है। 1,392 करोड़ रुपये के बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत हरियाणा के कांग्रेस विधायक राव दान सिंह, एक मेटल फैब्रिकेटिंग कंपनी और उसके प्रमोटरों के ठिकानों की तलाशी ली। हरियाणा, दिल्ली और जमशेदपुर के महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़ और गुरुग्राम सहित लगभग 15 स्थानों पर केंद्रीय एजेंसी ने  तलाशी ली। इस मामले में विधायक राव दानसिंह के बेटे राव अक्षत सिंह का नाम भी सामने आया था। माना जा रहा है ईडी की टीम इसी मामले में जांच के लिए विधायक के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। टीम की जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

PunjabKesari

नहीं मिला परिवार का कोई सदस्य

ईडी की टीम ने वीरवार को कांग्रेस विधायक राव दानसिंह के पुराने आवास व फार्म हाउस पर पहुंची तो उनके घर का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। विधायक के बडे़ भाई राव रामकुमार व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा नौकरों से ईडी ने पूछताछ की। छापेमारी के दौरान किसी व्यक्ति को ईडी की ओर से अंदर-बाहर आने-जाने नहीं दिया गया। इस दौरान विधायक के आवास व फार्म हाउस के बाहर करीब एक दर्जन जवानों की तैनाती रही। ईडी की कार्रवाई को लेकर अभी तक विधायक राव दानसिंह की ओर से कोई ब्यान नहीं आया है। अभी तक मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ईडी किस मामले में जांच के लिए पहुंची है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!