जींद उपचुनाव में युवा उम्मीदवार को मौका दे सकते हैं दुष्यंत चौटाला

Edited By Shivam, Updated: 06 Jan, 2019 06:30 PM

dushyant chautala can give chance to young candidate in jind by election

जींद उपचुनाव को लेकर हरियाणा की राजनीतिक पार्टियां अपनी दाल गलाने के लिए सियासी हांडियां गर्म कर रही हैं। वहीं सोनीपत के गोहाना में दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव में उनकी पार्टी की ओर से किसी युवा को भी मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि डॉ. अजय...

गोहाना(सुनील): जींद उपचुनाव को लेकर हरियाणा की राजनीतिक पार्टियां अपनी दाल गलाने के लिए सियासी हांडियां गर्म कर रही हैं। वहीं सोनीपत के गोहाना में दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव में उनकी पार्टी की ओर से किसी युवा को भी मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला मंगलवार को जींद में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, उसके बाद जींद के उम्मीदवार का फैसला किया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इस परिवर्तन के चलते 28 जनवरी को जींद में होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी का पहला विधायक जींद से ही बनेगा।

PunjabKesari

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विकास के मुद्दे पर उनकी पार्टी जींद की जंग जीतेगी, इसके लिए उन्हें प्रदेश की जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने अभय चौटाला के एक बयान, ओमप्रकश चौटाला उचाना से चुनाव लड़ेंगे पर पर भी बोलते हुए कहा उनको कानून की प्रक्रिया का पता होना चाहिए, सुप्रीम कोर्ट के अनेकों आदेश हैं।

यहां उन्होंने कहा कि हमने कब्ज़ा करने व डराने-धमकाने की सोच को पीछे छोडऩे का काम किया है, हम विकास की सोच रखते हैं। वहीं खिलाड़ी मनु भाकर के ट्वीट को लेकर कहा जिस तरह इस मामले में मंत्री अनिल विज ने बयान दिया, वह निंदनीय है, जबकि खिलाड़ी मनु भाकर ने अपने परिश्रम से मैडल लाने का काम किया है।

PunjabKesari

बता दें कि गोहाना में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा गुजरात के सहप्रभारी स्वामी जसमेर ने भाजपा से दामन छुड़ा कर सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपने निवास पर जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए। दुष्यंत चौटाला ने अपने हाथों से उन्हें पार्टी का झंडा देते हुए पार्टी को ज्वाईन करवाया। 

भाजपा को दुष्यंत की जजपा ने दिया बड़ा झटका

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!