शहीदों की धरती है गुड़गांव- धर्मेंद्र तंवर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 30 Mar, 2023 05:47 PM

dharmendra tanwar offered flowers on the statue of martyrs

गुड़गांव शहीदों की धरती है। यहां कोई गांव ऐसा नहीं है जहां परिवार का कोई एक सदस्य फौज में न हो। शहीदों की बदौलत ही हम आजादी की सांस ले रहे हैं। यह बात वार्ड-29 के भावी पार्षद एवं अंसल एसेंसिया सोसाइटी के प्रधान धर्मेंद्र तंवर ने कही। वे आज गांव...

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव शहीदों की धरती है। यहां कोई गांव ऐसा नहीं है जहां परिवार का कोई एक सदस्य फौज में न हो। शहीदों की बदौलत ही हम आजादी की सांस ले रहे हैं। यह बात वार्ड-29 के भावी पार्षद एवं अंसल एसेंसिया सोसाइटी के प्रधान धर्मेंद्र तंवर ने कही। वे आज गांव सहजावास में सूबेदार स्वर्गीय तेजपाल खटाना की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस अवसर पर धर्मेंद्र तंवर ने श्रद्धासुमन अर्पित किए और शहीदों को नमन किया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

धर्मेंद्र तंवर ने बताया कि सूबेदार स्वर्गीय तेजपाल खटाना पैरा मिल्ट्री फोर्स में थे। उनका देश सेवा में अहम योगदान रहा है। गुड़गांव शुरू से ही शहीदों की धरती रही है। गुड़गांव के ग्रामीण आंचल से हर कोई देश सेवा के लिए फौज में भर्ती हुआ है और उन्हें देश सेवा का मौका मिला है। हर व्यक्ति चाहता है कि वह देश सेवा में अपने प्राण न्यौछावर कर दे, लेकिन यह मौका हर किसी को नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि हमें शहीदों पर नाज है जिनकी बदौलत हम आजादी की सांस ले रहे हैं। यह देश की सीमा पर दिन रात मेहनत कर दुश्मनों को धूल चटाते हैं ताकि हम सभी देश में अमन व चैन के साथ रह सकें। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत का कोई मोल नहीं चुका सकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!