लॉकडाउन में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Edited By Shivam, Updated: 27 Mar, 2020 03:17 PM

deputy cm dushyant chautala helped to people trapped in lockdown

ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना वायरस के बाद हुए लॉकडाउन में हरियाणा में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर के माध्यम से मिली मदद की गुहार पर पहले हिसार...

चंडीगढ़ (धरणी): ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना वायरस के बाद हुए लॉकडाउन में हरियाणा में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर के माध्यम से मिली मदद की गुहार पर पहले हिसार में फंसे जम्मू कश्मीर के छात्रों को तुरंत सहायता प्रदान करवाई तो वहीं इसके बाद फरीदाबाद में फंसे बिहार के मजदूरों की मदद के लिए वे आगे आए और उन्हें तुरंत जिला प्रशासन द्वारा मदद मुहैया करवाई।

दरअसल, शुक्रवार को बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बताया कि बिहार के 20-25 मजदूर खाने के अभाव में फरीदाबाद जिले के गांव पल्ला में फंसे हुए है। उन्होंने यह जानकारी देते हुए तुरंत सहायता प्रदान करने का आग्रह किया। जिस पर उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिला प्रशासन से बात करके उन्हें तुरंत मदद मुहैया करवाई और इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की।

वहीं इससे पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हिसार में फंसे कश्मीरी छात्रों की जानकारी जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दी। उन्होंने दुष्यंत चौटाला से आग्रह किया कि कृपया वे हस्तक्षेप करें और उन्हें सहायता प्रदान करें। इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने उनसे बच्चों की जानकारी मांगी। महबूबा मुफ्ती ने एक और ट्वीट करते हुए हिसार में फंसे कश्मीरी छात्रों के मोबाइल नंबर समेत उनकी जानकारी दी। जिस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जिला प्रशासन से बात कर उनको तुरंत मदद पहुंचाई। पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने तुरंत मदद के लिए दुष्यंत चौटाला का आभार जताया।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!