सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उठने लगी पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, सवालों के घेरे में आई मान सरकार

Edited By Vivek Rai, Updated: 30 May, 2022 03:50 PM

demand for imposition of president s rule in punjab started

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सिरसा के कालांवाली से विधायक व मानसा कांग्रेस के चुनाव प्रभारी शीशपाल केहरवाला ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है। शीशपाल ने कहा कि मूसेवाला की हत्या...

सिरसा(सतनाम):  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सिरसा के कालांवाली से विधायक व मानसा कांग्रेस के चुनाव प्रभारी शीशपाल केहरवाला ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है। शीशपाल ने कहा कि मूसेवाला की हत्या की निंदा तो की जा सकती है लेकिन उसकी भरपाई नही की जा सकती।

मीडिया से बातचीत में शीशपाल केहरवाला ने कहा कि पंजाब एक सनवेंदनशील प्रांत है,यहां पर सरकार मजाक से नहीं चल सकती। पंजाब की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से पंजाब में 2 दर्जन से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना का पूरा पूरा दोष भगवंत मान और केजरीवाल पर हैं क्योंकि टीआरपी के लिये सरकार ओछे हथकंडे अपना रही है इसीलिये सिक्युरिटी वापिस ली गई। शीशपाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब को रिमोट से चलाना चाहते हैं जो कि क़तई नहीं चलेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!