गठबंधन सरकार पर दीपेंद्र हुड्डा का प्रहार, बोले- विकास का नहीं, कौन कितना और कहां लूटेगा इसका समझौता हुआ था

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 07:34 PM

deependra hooda s attack on the coalition government

हिसार रोड स्थित पैराडाइज पैलेस में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मुख्य रूप से शिरकत की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोडा, पूर्व सांसद...

टोहाना(सुशील): हिसार रोड स्थित पैराडाइज पैलेस में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मुख्य रूप से शिरकत की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोडा, पूर्व सांसद सुशील इंदौरा भी पहुंचे।

मंच से संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 'लूट की छूट’ के समझौते से बनी सरकार को अब जनता को हिसाब देना होगा। दीपेंद्र हुड्डा में कार्यकर्ताओं को 29 मई के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का न्यौता भी दिया।

हुड्डा ने कहा कि भाजपा और जजपा के बीच प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और लूट में छूट देने का समझौता हुआ था। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कुछ दिन पहले 8 वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है, यह तो सिर्फ ट्रेलर है जिसकी पूरी फिल्म आगे दिखाई जाएगी। इस दौरान कुलदीप बिश्रोई की मुख्यमंत्री से मुलाकात पर कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की सोच सभी को साथ लेकर चलने की है।

आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पंजाब में आप विपक्ष की मुख्य भूमिका में थी तो कांग्रेस का मुकाबला आम आदमी पार्टी से था। इसलिए वहां आप सत्ता में आ पाई है, हरियाणा में कांग्रेस मजबूत विपक्ष के तौर पर है इसलिए हरियाणा में आप को कोई मौका नही मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है जिसकी पोल दादा गौतम व सांसद अरविंद शर्मा खोल चुके है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ब्लाक स्तर, जिलास्तर से प्रदेश स्तर के संगठन को मजबूती से तैयार किया जा रहा है तथा आगामी निकाय चुनाव में मजबूती से जीत दर्ज करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!