राजस्थान में दादरी के वांटेड अपराधी की मौत, पुलिस से घिरता देख खुद को मारी गोली, अब तक कई वारदातों को दे चुका अंजाम

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 14 May, 2024 05:27 PM

death of wanted criminal of dadri in rajasthan

दादरी क्षेत्र के बाबा गैंग सदस्य संजय उर्फ भेड़िया ने राजस्थान के सिंघाना (झुंझनू) के गांव खानपुर के समीप हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम से घिरता देख खुद को गोली मार ली। वारदात से पहले बदमाश ने पुलिस के समक्ष दो हवाई फायर भी किए थे।

चरखी दादरी (पुनीक श्योराण): दादरी क्षेत्र के बाबा गैंग सदस्य संजय उर्फ भेड़िया ने राजस्थान के सिंघाना (झुंझनू) के गांव खानपुर के समीप हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम से घिरता देख खुद को गोली मार ली। वारदात से पहले बदमाश ने पुलिस के समक्ष दो हवाई फायर भी किए थे। पुलिस घायल बदमाश को पास के सिंघाना अस्पताल में लेकर पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश की मौत होने के बाद उसके गांव कलियाणा से परिजन शव को लेने राजस्थान रवाना हो गए। वहीं बदमाश पर दादरी क्षेत्र दर्जनभर मामले दर्ज हैं और वो 5 हजार का इनामी बदमाश है।

PunjabKesari

बता दें कि गांव कलियाणा निवासी बदमाश संजय उर्फ भेड़िया बाबा गैंग का सदस्य था। उसने अबतक कई वारदातों को अंजाम दिया था। दादरी के क्रशर और माइनिंग क्षेत्र में बाबा गैंग ने काफी आतंक मचाते हुए क्रशर यूनियन प्रधान सोमबीर घसोला से 10 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। गैंग सदस्यों ने फिरौति नहीं देने पर प्रधान के कार्यालय और क्रशरों पर भी कई बार फायरिंग की। बदमाश संजय भेड़िया के पिता लखी राम की मौत हो चुकी है और उसकी मां सुशीला देवी मजदूरी करती हैं। संजय की मौत के बाद परिजनों से हुई फोन पर बातचीत के दौरान पता चला कि संजय भेड़िया करीब पांच माह से घर नहीं आया है। संजय के दो भाई सोनू व नवीन पढ़ाई कर रहे हैं व बहन की शादी हो चुकी है। परिजनों के अनुसार संजय अपराधिक प्रवृति का था, इसलिए उसे घर से बेदखल किया जा चुका है।

बताया जा रहा है कि बहादुरगढ़ एसआईटी की कार्रवाई के दौरान पुलिस से घिरता देख बदमाश संजय ने दो हवाई और तीसरी खुद को गोली मारी थी। सिंघाना अस्पताल के चिकित्सक डा. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि बदमाश संजय भेड़िया के सिर में गोली लगने से मौत हुई है। हरियाणा पुलिस की स्पेशल सेल उसे मृत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची है। वहीं बदमाश की मौत के बाद चरखी दादरी पुलिस द्वारा भी आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!