पुलिस को गोली मारने चला था बदमाश पवन उर्फ ‘मौत’; कट्टा निकालते वक्त हुआ फायर, बैक साइड हुआ छलनी

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 28 Aug, 2023 04:24 PM

crook pawan alias  maut  had gone to shoot the police

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। आज हम आपको ऐसी ही एक खबर बताने जा रहे हैं जिसको पढ़कर आपको हंसी भी आ सकती है। आमतौर पर माना जाता है कि बदमाश हर कृत्य में सधे हुए होते हैं...

करनाल : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। आज हम आपको ऐसी ही एक खबर बताने जा रहे हैं जिसको पढ़कर आपको हंसी भी आ सकती है। आमतौर पर माना जाता है कि बदमाश हर कृत्य में सधे हुए होते हैं और वे ऐसी कोई भी गलती करने से बचते हैं जिससे वे पुलिस के हाथों पकड़े जा सकें, लेकिन कई बार एक गलती उन्हें भारी पड़ जाती है। दरअसल, हरियाणा के करनाल स्थित एक गांव में पुलिस एक बदमाश को पकड़ने गई थी। जिसके बाद पुलिस से बचने के लिए बदमाश ने देसी पिस्टल निकालकर फायर करना चाहा, लेकिन फायर उससे पहले हो गया और उसके बैक में गोली आरपार हो गई।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार करनाल के तखाना गांव में पुलिस की CIA 2 की टीम बदमाश पवन उर्फ मौत को पकड़ने गई थी। इस दौरान उनके बीच मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि पवन ने पुलिस पर फायर करना चाहा था, लेकिन इसी दौरान उसकी खुद की देसी पिस्टल ने उसे घायल कर दिया। पवन ने जैसे ही पिस्टल निकालकर पुलिस पर फायर करना चाहा, इतने में गोली उनके बैक को चीरते हुए आरपार हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। बदमाश पवन पर शराब के ठेकेदार से फिरौती मांगने का आरोप है और उसपर कई केस दर्ज हैं।

PunjabKesari

डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि पवन उर्फ मौत शराब ठेकेदारों से फिरौती मांगता  है। उसके ऊपर कई मामले दर्ज हो चुके हैं। आज सुबह  CIA 2 बदमाश को पकड़ने गई थी। इस दौरान पवन बाइक से भागने लगा था। पुलिस को सामने देख उसने अपनी देसी पिस्तौल से फायर करना चाहा, लेकिन जब जेब से जल्दबाजी में पिस्टल निकालने लगा तो उसे खुद को गोली लग गई।  उसके बैक साइड से गोली आरपार हो गई। घायल को पकड़कर पुलिस हॉस्पिटल लेकर आई है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!