ओपी चौटाला की तरह भ्रष्टाचारी हुड्डा को भी होनी चाहिए जेल- अरविंद शर्मा

Edited By Vivek Rai, Updated: 31 May, 2022 06:23 PM

corrupt hooda should be jailed like op chautala arvind sharma

डॉ अरविंद शर्मा ने आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि हुड्डा जैसे लुटेरों को तो ओम प्रकाश चौटाला की तरह जेल में होना चाहिए। इसी के साथ अपशब्द का इस्तेमाल करने शर्मा ने मुख्यमंत्री पर भी जुबानी हमला बोला।

रोहतक(दीपक): हरियाणा की मनोहर लाल सरकार पर कई बार निशाना साध चुके डॉ अरविंद शर्मा ने आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि हुड्डा जैसे लुटेरों को तो ओम प्रकाश चौटाला की तरह जेल में होना चाहिए। इसी के साथ अपशब्द का इस्तेमाल करने शर्मा ने मुख्यमंत्री पर भी जुबानी हमला बोला। मुख्यमंत्री द्वारा अपने संबोधन में अपशब्दों का इस्तेमाल करने को उन्होंने सीएम को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि हरियाणा बहुत संपन्न प्रदेश है और ऐसे प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता। इसलिए मुख्यमंत्री को सोच समझ कर बात करनी चाहिए।

हुड्डा पर जमकर बरसे अरविंद शर्मा, जेल भेजने की कही बात

भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा प्रधानमंत्री के गरीब कल्याण सम्मेलन वर्चुअल कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे थे। उन्होंने इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी। अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले अरविंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि हुड्डा जैसे लुटेरों को तो ओम प्रकाश चौटाला की तरह जेल में होना चाहिए। सरकार इस मामले में सख्ती से काम करते हुए उनको जेल भिजवाए। सांसद ने कहा कि प्रदेश को 10 साल तक लूटने वाले लुटेरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं। इनको तो ओमप्रकाश चौटाला की तरह जेल के अंदर होना चाहिए। पता नहीं सरकार इतनी ढीली क्यों चल रही है, सरकार को सख्ती अपनाते हुए भूपेंद्र हुड्डा को जेल भेजना चाहिए। उन्होंने कहा की भूपेंद्र हुड्डा कुर्सी के चारों तरफ तो चक्कर काट सकते हैं लेकिन अब कुर्सी उन्हें मिलने वाली नहीं है।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को लेकर दिखाए सख्ती भरे तेवर

डॉ अरविंद शर्मा ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर को लेकर भी अरविंद शर्मा आज मुखर दिखाई दिए और मूर्ख वाले बयान को लेकर बोले कि जिसके दिल और दिमाग में चोर होता है, उसकी जुबान पर बात आ ही जाती है। मनीष ग्रोवर का रोहतक में ही नहीं पूरे हरियाणा में हस्तक्षेप है और मुख्यमंत्री को इस मामले को ध्यान में रखते हुए कार्यवाही करनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!