Haryana Top10: सीएम मनोहर लाल खट्टर आज करनाल में भाजपा मुख्यालय का करेंगे, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 04 May, 2023 06:01 AM

cm manohar lal will inaugurate bjp headquarters in karnal today

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर वीरवार 4 मई को सुबह 9.30 बजे भारतीय जनता पार्टी के जिला मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री मनोहर लाल सुबह 11.00 बजे नई अनाज मंडी करनाल में आयोजित जिला स्तरीय गुरु गोरक्षनाथ स्मृति उत्सव में बतौर मुख्य...

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर वीरवार 4 मई को सुबह 9.30 बजे भारतीय जनता पार्टी के जिला मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री मनोहर लाल सुबह 11.00 बजे नई अनाज मंडी करनाल में आयोजित जिला स्तरीय गुरु गोरक्षनाथ स्मृति उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। 

एंटी नारकोटिक्स सेल नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, इतने किलो गांजा बरामद 

शहर की  एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अवतार सिंह उर्फ कुल्लू पुत्र निशान सिंह वासी वार्ड नंबर 6 ऐलनाबाद के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।      

हांसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, टीचर पर हमला करने वाले 4 नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

शहर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक संस्कृत मॉडल स्कूल में टीचर पर हमला करने वाले चार नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें मुख्य आरोपी कक्षा 9वीं कक्षा का छात्र है।   

बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से ज्वेलर्स की दुकान में की फायरिंग, घटना में पिता-पुत्र घायल 

शहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की नीयत से ज्वेलर्स की दुकान में बैठे पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की,जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई।     

बहुचर्चित करोड़ों की ठगी मामले में 3 अरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

 जिले के पुलिस ने सन 2012 के एक बहुचर्चित करोड़ो की ठगी मामले में 3 अरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी 2016 से बेल जंपर थे, जो अब स्पेशल स्टाफ के हत्थे चढ़े हैं। आरोपियों ने 2 महिलाओं के साथ मिलकर फिल्मी अंदाज में चंडीगढ़ के एक उद्योगपति के साथ ठगी की थी।  

3 वर्ष पुराने कबूतरबाजी के मामले में एक ASI निलंबित, 2 इंस्पेटरों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू 

जिले के मॉडल टाउन थाना क्षेत्र में 3 साल पहले दर्ज हुए कबूतरबाजी के एक मामले में 2 इंस्पेक्टर और एक एएसआई पर गाज गिरी है। इन तीनों पुलिस कर्मियों पर जांच को प्रभावित करने व जांच न करने के आरोपों के चलते गाज गिरी है।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने सरकारी अस्पताल में की छापेमारी, डॉक्टरों समेत कई कर्मचारी मिले गैर हाजिर 

सीएम फ्लाइंग टीम ने सरकारी अस्पताल में की छापेमारी। वहीं टीम के अस्पताल में पहुंचते ही स्वास्थ्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।   

नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, 20 दुकानदारों के सामान किए जब्त 

नगर निगम टीम ने मंगलवार को एकबार फिर से स्काई लार्क के साथ वाले ऑटो मार्केट रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। निगम की टीम ने जीटी रोड से लेकर ड्रेन नंबर एक पुलिया से होते हुए सलारगंज गेट तक अतिक्रमण के खिला कार्रवाई की।  

हरियाणा: जल्द आने वाला है 10वीं और 12वीं की परीक्षा का परिणाम, इस दिन किया जाएगा घोषित 

हरियाणा में फरवरी मार्च में हुई हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाओं के बाद अब परिणाम घोषित करने की तैयारी हो गई है। बोर्ड की ओर से अधिकृत एजेंसियां उत्तरपुस्तिकाओं की जांच के बाद अब परिणाम तैयार करने में जुटी हैं। 

गोगामेड़ी धाम में मत्था टेकने जा रहे दोस्तों की कार हुई हादसे का शिकार, 5 युवकों की मौत 

हरियाणा-राजस्थान सरहद के गांव झांसल के पास आदमपुर-भादरा मार्ग पर दो कारों के दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच युवकों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।  इनकी पहचान गाड़ी में मिले कागजातों से हुई जिनमें ये हरियाणा के कुरूक्षेत्र व यमुनानगर के रहने वाले पाए गए हैं। 

पड़ोसी राज्यों  से कहीं ज्यादा है हरियाणा का GST कलेक्शन, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा लगातार जीएसटी कलेक्शन में बेहतरीन कार्य कर रहा है। वित्त मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले वर्ष की तुलना में इस बार हरियाणा के जीएसटी कलेक्शन में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 

            (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!