Haryana Top10 : आज सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 13 May, 2023 06:46 AM

cm manohar lal will hold a public dialogue program in sirsa today

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोगों से सीधे संवाद करने के लिए पूरे प्रदेश में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए हुए हैं। इस कड़ी में मुख्यमंत्री 13 मई को सिरसा जिला के गांव खैरेकां से जनसंवाद कार्यक्रम करेंगे...

डेस्क : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोगों से सीधे संवाद करने के लिए पूरे प्रदेश में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए हुए हैं। इस कड़ी में मुख्यमंत्री 13 मई को सिरसा जिला के गांव खैरेकां से जनसंवाद कार्यक्रम करेंगे। जिले के कालांवाली, डबवाली व रानियां विधानसभा क्षेत्रों के 9 गांवों में मुख्यमंत्री 13, 14 व 15 मई को जनता से सीधे रूबरू होकर समस्याएं सुनेंगे।

CCTNS प्रगति डैशबोर्ड रैंकिंग में फिर बजा हरियाणा का डंका, 99.9% स्कोर के साथ हासिल किया शीर्ष स्थान

क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम (सीसीटीएनएस) में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की मार्च 2023 की मासिक रैंकिंग में प्रथम स्थान मिला है। विदित है कि हरियाणा पुलिस ने फरवरी माह में भी रैंकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। विभिन्न मापदंडों में पूर्ण अंक प्राप्त करते हुए प्रदेश पुलिस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

भाजपा और शिवसेना का कई वर्षों का गठबंधन टूट गया, भविष्य में क्या होगा किसे पताः डिप्टी सीएम

हरियाणा के  डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गुरुवार को गोहाना पहुंचकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं के घर-घर जाकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा शराब घोटाले को लेकर आई कैग की रिपोर्ट पर उठाए गए सवाल पर पलटवार किया। 

गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 8 शूटरों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, वसूली के लिए किशोरों का करते थे इस्तेमाल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन जबरन वसूली के मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ गिरोह के 8 शूटरों को दिल्ली समेत हरियाणा और राजस्थान से गिरफ्तार किया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने कुल 8 लोगों को पकड़ा है और 6 हथियार बरामद किए हैं। 

फरीदाबाद के रहने वाले दीप भाटिया बने हरियाणा मानवाधिकार आयोग के कार्यकारी चेयरमैन

हरियाणा सरकार ने दीप भाटिया को हरियाणा मानवाधिकार आयोग के कार्यकारी चेयरमैन की जिम्मेदारी सौंपी हैं। दीप भाटिया फरीदाबाद के रहने वाले है और वह पहले से ही हरियाणा मानवाधिकार आयोग के सदस्य के रूप में कार्यरत है। दीप भाटिया से पहले हरियाणा मानव अधिकार आयोग के चेयरमैन हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रह चुके हैं।

बृजभूषण की गिरफ़्तारी तब होगी जब दिल्ली चारों तरफ से होगी चक्का जाम : अभय सिंह चौटाला/Video

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला हरियाणा में सत्ता परिवर्तन करने के लिए परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं। शुक्रवार को सोनीपत के राई व गन्नौर विधानसभा के दौरे पर रहे अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर सरकार पर जमकर निशाना साधा। बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से लेकर जेजेपी और बीजेपी के गठबंधन तक उन्होंने जमकर निशाने पर लिया।

ऑनर किलिंग के मामले में अदालत ने युवती की मां समेत 3 को सुनाई उम्रकैद की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

जिले की अदालत ने ऑनर किलिंग के मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साल 2017 में महिला ने बाकी दोनों आरोपियों के साथ अपनी बेटी व एक युवक को मौत के घाट उतार दिया था। शुक्रवार को अदालत ने इन तीनों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

विधायक नैना चौटाला ने बाढड़ा में करोड़ों रुपये की योजानाओं का किया शिलान्यास

विधायक नैना सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बाढडा के दर्जनों गांवों का दौरा कर करोडों रुपये की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि गठबंधन सरकार हरियाणा के हर व्यक्ति को ध्यान में रखकर विकास कार्य कर रही है। इसी का परिणाम है कि मेरे बाढडा क्षेत्र में भी करोडों रुपये की विकास योजनाएं चल रही हैं । 

खट्टर की राह पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, 18 जून को पानीपत में करेंगे जनसंवाद

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 जून को जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित करेंगे। कार्यक्रम सेक्टर 11-12 के एसडीवीएम स्कूल में होगा जिसमें कोई समय सीमा नहीं होगी। जनता हुड्डा से सीधा संवाद करेगी और इसमें कोई मंच नहीं होगा। यह जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुल्ले शाह ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता में दी।

फोगाट खाप की पंचायत में हुआ फैसला, प्रत्येक गांवों से हर रोज़ 11-11 ग्रामीण खिलाड़ियों के धरने पर पहुंचेंगे

देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में 20 मई को सर्वखापों ने महापंचातय बुलाकर आगामी रणनीति बनाने का फैसला लिया है। इसी कड़ी में फोगाट खाप द्वारा सर्वजातीय पंचायत करते हुए आगामी निर्णयों तक खाप के प्रत्येक गांवों से प्रतिदिन 11-11 ग्रामीण दिल्ली कूच करेंगे और खिलाड़ियों का समर्थन कर आवाज उठाएंगे।

बहादुरगढ़ के लघु सचिवालय में CM फ्लाइंग की रेड, 2 पटवारी मिले नदारद

बहादुरगढ़ के लघु सचिवालय में सीएम फ्लाइंग सुबह सवेरे रेड करने पहुंची। सीएम फ्लाइंग की टीम ने कर्मचारियों के हाजिरी से संबंधित रजिस्टर चेक किए और गैरहाजिर कर्मचारियों का रिकॉर्ड चेक किया। चेकिंग के दौरान दो पटवारी कार्यालय से नदारद मिले। इतना ही नहीं करीब आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी अपने निर्धारित सीटों पर बैठे हुए नहीं मिले। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!