हरियाणा विधानसभा बजट सत्र: CM खट्टर बाेले- हमारी सरकार में न कोई घोटाला हुआ न होगा

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Feb, 2020 04:11 PM

cm khattar responded to the governor s address

हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्यपाल अभिभाषण पर रिप्लाई किया। सीएम खट्टर ने कहा कि भ्रष्टाचार बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुरानी सरकार मेंं जो कर्मचारी भर्ती हुए हैं, उनमें से कोई अपनी मां...

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्यपाल अभिभाषण पर रिप्लाई किया। सीएम खट्टर ने कहा कि भ्रष्टाचार बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुरानी सरकार मेंं जो कर्मचारी भर्ती हुए हैं, उनमें से कोई अपनी मां की बालियां तो कुछ और बेच कर नौकरी लगा, लेकिन हमने बिना पर्ची व बिना खर्ची के नौकरी दी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में न कोई घोटाला हुआ न होगा। खट्टर ने कहा कि हमें को कोई तथ्यात्मक घोटाले के कागज मिलेंगे तो हम जांच करवाएंगे। हमने अपनी व पिछली सभी सरकारों के घोटालों की जांच करवाई। खट्टर ने कहा कि पोस्ट मेट्रिक घोटाला हुया, इसमें एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इसके राजस्थान और हिमाचल से भी लिंक जुड़े हैं, दोषियों की पहचान हो चुकी है, जिन्हें सजा करवाएंगे। 

खट्टर ने कहा कि खनन शुद्ध रूप से पवित्र काम नहीं है, मगर कांग्रेस सरकार में 2004 से मार्च 2015 तक औसतन140 करोड़ रुपये आते थे। अब हमारी सरकार में 520 करोड़ रुपये सरकार को मिलते हैं। भविष्य में हम अवैध खनन भी बंद करेंगें। माइनिंग विभाग भी भविष्य में ओवरलोडिंग की जांच करें उन्हें अधिकार देंगे। उन्होंने कहा कि पहले सभी सीएम खनन माफिया से पैसे लेते थे, जिस पर भूपिंद्र सिंह हुड्डा ने कड़ी आपत्ति जताई व जांच की बात की। उन्होंने कहा कि हमारे पास इसका कोई तथ्य नही है, ये सुनी सुनाई बातें हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!