लगातार बढ़ रह हैं व्यापारियों से फिरौती मांगने और धमकी देने के केस , दुकानदारों ने जताया रोष,

Edited By Isha, Updated: 28 Jun, 2024 05:56 PM

cases of extortion and threats from traders are increasing continuously

हिसार में ऑटो मार्केट व्यापारियों से फिरौती मांगने और धमकी देने के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते गुस्साए व्यापारियों ने शुक्रवार को पूरे दिन ऑटो मार्केट व अनाज मंडी पूरी तरह से बंद रखी। व्या

हिसार( विनोद):  हिसार में ऑटो मार्केट व्यापारियों से फिरौती मांगने और धमकी देने के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते गुस्साए व्यापारियों ने शुक्रवार को पूरे दिन ऑटो मार्केट व अनाज मंडी पूरी तरह से बंद रखी। व्यापारियों ने 72 घंटे के अल्टीमेटम के बाद व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों ने ऑटो मार्केट में धरना दिया। 

बजरंग दास गर्ग ने कहा कि कहा कि अगर अब भी सरकार ने समय रहते अपराधी नहीं पकड़े तो रविवार को बड़ा फैसला लेकर हरियाणा बंद करने की अपील व्यापारियों से की जाएगी। बजरंग गर्ग ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने तुरंत अपराधियों को पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो व्यापार मंडल हिसार जिला व हरियाणा बंद का आह्वान करेगा। मुख्यमंत्री अपराध को रोकने की बजाएं दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने में व्यस्त है। सरकार ने जनता की जान माल की सुरक्षा सिर्फ राम भरोसे छोड़ रखी है।

बता दें कि हिसार शहर में व्यापारियों से रंगदारी मांगने की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। ऑटो मार्केट के तीन व्यापारियों से रंगदारी मांगी जा चुकी है। बुधवार की रात ऑटो मार्केट के ही एक तिरपाल व्यापारी मनीष गोयल से व्हाट्सएप पर कॉल करके 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का सामने आया है। व्यापारी को धमकी देने वाले ने खुद का नाम काला खैरमपुरिया बताया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!