Haryana Top 10:  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज फरीदाबाद में लेंगे गणमान्य लोगों की बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 01 Mar, 2023 07:01 AM

cabinet minister moolchand sharma will hold

हरियाणा के शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा आज फरीदाबाद में गणमान्य लोगों की बैठक लेंगे। इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।

डेस्क: हरियाणा के शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा आज फरीदाबाद में गणमान्य लोगों की बैठक लेंगे। इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे। 

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने किया राहुल गांधी पर कटाक्ष, बोले - विदेशों की यात्रा करने वाले को सड़क पर यात्रा करने पर किया मजबूर  

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो लोग विदेशों की यात्रा करते थे हमने उन्हें सड़क पर यात्रा करने के लिए मजबूर कर दिया है। भूपेंद्र यादव आज रोहतक में बाबा मस्त नाथ मठ में आयोजित कुश्ती दंगल में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे।  

रिश्वत मांगने के आरोप में जेई के खिलाफ मामला दर्ज, ट्यूबवेल कनेक्शन के नाम पर मांगी थी घूस

शहर में फोरमैन कम जेई के खिलाफ पुलिस ने रिश्वत मांगने समेत भ्रष्टाचार के आरोप में मामला दर्ज किया है। साथ गहनता से जांच की रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

इनेलो के पूर्व प्रदेश प्रचार सचिव को क्यों बनना पड़ा ‘मुर्गा’, लड़की के पैर छूकर मांगी माफी, VIDEO हुई वायरल  

इनेलो के पूर्व प्रदेश प्रचार सचिव नीरज बुराडहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक लड़की के पैर पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं बाद में नीरज मुर्गा बनते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। नीरज बुराडहर जींद के रहने वाले हैं।  

युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 10 की सजा, 35 हजार 500 रुपए जुर्माना भी लगा

शहर में गढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने व दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दोषी पाए जाने पर माननीय श्री चंद्र हास, एडीशनल सेशन जज ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 35,500 रुपए जुर्माना भी लगाया गया है।   

ट्रक का टायर बदल रहे परिचालक को तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत 

शहर के जीटी रोड स्थित पिपली खेडा फ्लाईओवर पर ट्रक का टायर बदल रहे परिचालक को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

यूपी के खनन माफिया का हरियाणा में कब्जा, किसानों का हो रहा भारी नुकसान 

 यूपी के खनन माफिया जिले के सनौली गांव से दिन-रात रेत लूट रहे हैं। जिसकी वजह से किसानों की फसल भी खराब हो रही है। यमुना के किनारे बसे गांव तामशाबाद और कुंडला के साथ अन्य जगह से जेसीबी की मदद से 20 से 25 फीट तक खुदाई कर रोज 30 से 32 लाख रुपए का रेत निकाला जा रहा है। 

गोहाना के जागसी और मुरथल के ताजपुर केंद्र से 10वीं का प्रश्न पत्र हुआ लीक, दो लोगों पर मामला दर्ज 

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के दूसरे दिन ही नकल रोकने के दावों की पोल खुल गई। सोनीपत में गोहाना के जागसी और मुरथल में ताजपुर केंद्र से 10वीं के हिंदी के प्रश्न पत्र को परीक्षा शुरू होते ही वाट्सएप पर प्रसारित कर दिया गया।  

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कहा- प्रतिशोध की राजनीति के लिए CBI का प्रयोग गलत 

शराब नीति घोटाले को लेकर सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रतिशोध की राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई के माध्यम से बदले की राजनीति करना गलत है।  

लव मैरिज के 18 साल बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी, पत्नी से थी अनबन, जेब से मिला सुसाइड नोट 

शहर में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान लाडपुर गांव के रहने वाले संदीप गुलिया के रूप में हुई है। मृतक की जेब से पुलिस को एक पर्ची मिली है, जिस पर संदीप ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।  

हैदराबाद में छाया पानीपत का देव, ताइक्वांडो प्रतियोगिता में 5 राज्यों के खिलाड़ियों को हराकर जीता गोल्ड 

जिले के जीजीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र देव ने राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा और पानीपत का नाम रोशन किया है। छात्र देव ने हैदराबाद में आयोजित पांचवी कैडेट ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है।

         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!