NDPS अपराधी के होटल पर हुई बुलडोजर की कार्रवाई, पीले पंजे ने गिराया अवैध निर्माण

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Sep, 2022 07:04 PM

bulldozer action on ndps criminal s hotel demolished illegal construction

अपराधी के परिजनों ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें कोई नोटिस दिए बिना ही होटल पर बुलडोजर चला दिया है। हालांकि अधिकारियों का दावा है कि होटल का सामान निकालने के लिए एक घंटे का समय देने के बाद ही होटल को गिराया गया है।

करनाल: गैंगस्टर नीरज पूनिया के फार्म हाउस पर पीला पंजा चलाने के बाद करनाल प्रशासन की कार्रवाई गुरुवार को भी जारी रही। अधिकारियों ने एनडीपीएस एक्ट के एक अपराधी के होटल को भी ध्वस्त कर दिया। हालांकि होटल गिराए जाने से नाखुश अपराधी के परिजनों ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें कोई नोटिस दिए बिना ही होटल पर बुलडोजर चला दिया है। वहीं तोड़फोड़ की कार्रवाई करने गए अधिकारियों का दावा है कि होटल का सामान निकालने के लिए एक घंटे का समय देने के बाद ही होटल को गिराया गया है। बताया जा रहा है कि होटल मालिक पर नशा बेचने के चलते कई मामले दर्ज हैं।

 

PunjabKesari

 

नोटिस दिखाने को लेकर अधिकारियों के साथ हुई होटल मालिक की बहस

 

जानकारी के अनुसार तरावड़ी स्थित होटल पैराडाइज के मालिक सुखदयाल को एनडीपीएस एक्ट के तहत सजा हुई है और फिलहाल वह जमानत पर बाहर है। होटल को ध्वस्त करने के लिए गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। होटल के मालिक और उनके परिवार वालों ने तोड़फोड़ कार्रवाई का विरोध भी किया। उन्होंने होटल तोड़ने से पहले सामान बाहर निकालने के लिए प्रशासन से समय भी मांगा। उनका आरोप है कि प्रशासन के दावे के उलट उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया गया था। यदि नोटिस दिया गया है, तो प्रशासन एक बार जरूर दिखाए। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी उनके साथ गलत कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

होटल मालिक पर NDPS एक्ट के तहत कई मामले हैं दर्ज

 

वहीं डीटीपी आरएस भाठ ने बताया कि प्रशासन की तरफ से होटल से सामान निकालने के लिए परिवार को एक घंटे का समय दिया गया था, लेकिन होटल के मालिक व परिजन प्रशासन के साथ बहस करते रहे। समय निकलने के बाद होटल पर बुलडोजर चला दिया गया। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। उन्होंने बताया कि यह प्रॉपर्टी अवैध रूप से बनाई गई है, जिसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। करनाल सीआईए टू थाना इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि  होटल मालिक लंबे समय से नशे को बेचने का काम कर रहा है। उस पर कोर्ट में कई मामले लंबित चल रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!