बाइक सवार बदमाशों ने छात्र नेता पर चलाई गोलियां, हुए मौके से फरार

Edited By Isha, Updated: 03 Oct, 2019 10:22 AM

bike riding miscreants opened fire on student leader absconding from the spot

कुंजपुरा रोड स्थित महाबीर दल अस्पताल के पास रात करीब 7 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने जी.बी.एस.यू. छात्र संगठन नेता वीरेंद्र अहर पर गोलियां से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए.........

करनाल (काम्बोज/शैली): कुंजपुरा रोड स्थित महाबीर दल अस्पताल के पास रात करीब 7 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने जी.बी.एस.यू. छात्र संगठन नेता वीरेंद्र अहर पर गोलियां से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने घायल को तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया लेकिन वहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र जिम करके बुलेट बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहा था। 

वहीं, दूसरी ओर सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह, सिविल लाइन थाना राजीव गौर, सी.आई.ए.-1 इंचार्ज दीपेंद्र राणा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। वहीं, प्राइवेट अस्पताल में डी.एस.पी. विरेंद्र सैनी भी पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने घायल से आरोपियों के बारे में पूछताछ की। अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि गोली चालने वाले कौन थे और किस कारण से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। मामले की जांच कर रही है। 

राहगीर दीपक ने घायल को पहुंचाया अस्पताल
राहगीर दीपक ने बताया कि वह कुंजपुरा रोड से गुजर रहा था तो उसे आवाज सुनाई दी कि गोली मार दी। वह मौके पर गया तो घायल अवस्था में बुलेट बाइक सवार एक युवक घायल पड़ा था, उसकी कमर में गोली लगी थी, जिसे वह तुरंत प्राइवेट अस्पताल में ले गया। युवक की कमर में गोली लगने से वह लहूलुहान हो गया।

पानीपत के गांव अहर का रहने वाला है वीरेंद्र घायल पानीपत के गांव अहर का रहने वाल वीरेंद्र है। वह गुुरु ब्रह्मानंद छात्र संगठन का राज्य प्रधान है। करीब 5 वर्ष पहले उसने यह संगठन बनाया था और अब वह करनाल के सैक्टर-13 में रह रहा है। उसकी माता सरोज देवी गांव की सरपंच भी रह चुकी है और भाई सुरजीत अमरीका गया हुआ है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!