खाकी भी नहीं सुरक्षित, बाइक सवारों ने 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा होमगार्ड जवान

Edited By vinod kumar, Updated: 11 Feb, 2020 07:58 PM

bike riders dragged home guards up to 500 meters on the road

हरियाणा में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक से सामने आया है। यहां पर बाइक पर सवार 3 लोगों को जब होमगार्ड के जवान ने सामने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने...

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं हैं। मामला सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक का है, जहां बाइक पर सवार 3 लोगों को जब होमगार्ड के जवान ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने के वजाए जवान को उठा लिया और उसे 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद बदमाश होमगार्ड जवान को फेंक कर फरार हो गए। गनीमत रही कि पीछे से कोई गाड़ी नहीं आई, अगर कोई गाड़ी आ जाती तो शायद होमगार्ड के जवान की जान ही चली जाती।

PunjabKesari, haryana

शहर के नागरिक अस्पताल के पास महाराणा प्रताप चौक के पास पुलिस की एक टीम वाहनों की जांच कर रही थी। टीम में सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह, सिपाही अनिल कुमार और होमगार्ड के जवान विजेंद्र सिंह व जयदीप खोखर शामिल थे। दोपहर के वक्त वहां एक सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन युवक वहां आते दिखे। होमगार्ड जवान जयदीप ने उन्हें रुकने का इशारा किया। 

जयदीप ने बताया कि बाइक सवारों ने रफ्तार धीमी की, लेकिन इसी दौरान उनके बीच एक कार आ गई। जैसे ही उसने आगे बढ़कर बाइक सवारों को पकडऩे का प्रयास किया तो बाइक पर बैठे दो युवकों ने उसका हाथ व गर्दन पकड़ लिया और बाइक को सेक्टर-14-15 के डिवाइडर रोड पर भगा लिया। इससे वह बाइक के साथ घसीटाता चला गया। इसी बीच पीछे से आ रहे एक कार सवार ने इसकी वीडियो बना ली। 

PunjabKesari, haryana

जब वे श्मशान घाट चौक पर पहुंचे तो बाइक सवार युवकों ने उन्हें फेंक दिया। इसी बीच किसी ने चौक पर टीम के अन्य पुलिस कर्मी को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की राइडर टीम भी पीछे-पीछे श्मशान घाट चौक पर पहुंच गई। उन्होंने इधर-उधर के क्षेत्रों में बाइक सवारों की तलाश भी की लेकिन वे नहीं मिले।

घायल जवान को पहले नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जवान के कंधे, पीठ और घुटने में चोटें आई हैं। इस संबंध में डीएसपी जितेंद्र ने बतायों शिकायत के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!