हरियाणा में जेजेपी को बड़ा झटका, भूपेंद्र मलिक और पवन खरखौदा बीजेपी में शामिल

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 11 Jun, 2024 01:55 PM

bhupendra malik and pawan kharkhauda joined bjp

जननायक जनता पार्टी का साथ छोड़ने के बाद अब भूपेंद्र मलिक और खरखौदा विधानसभा सीट से जेजेपी उम्मीदवार रहे चेयरमैन पवन खरखौदा बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के सोनीपत लोकसभा सीट प्रत्याशी भूपेंद्र मलिक ने जेजेपी को बड़ा झटका दिया है। जननायक जनता पार्टी का साथ छोड़ने के बाद अब भूपेंद्र मलिक और खरखौदा विधानसभा सीट से जेजेपी उम्मीदवार रहे चेयरमैन पवन खरखौदा बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सीएम नायब सैनी की अगुवाई में भूपेंद्र मलिक बीजेपी में शामिल हुए हैं। साथ ही भूपेंद्र मलिक और पवन खरखौदा के समर्थक भी बीजेपी में हुए शामिल।

बता दें कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने सोनीपत लोकसभा सीट से भूपेंद्र सिंह मलिक को उम्मीदवार बनाया था। भूपेंद्र मलिक पहले कांग्रेस में थे। उन्होंने वर्ष 2019 में जजपा का दामन थामकर विधानसभा चुनाव लड़ा था। वो तीसरे स्थान पर रहे थे। गांव भैंसवाल कलां निवासी भूपेंद्र मलिक का पैतृक गांव बरोदा विधानसभा में हैं। वर्तमान में वह परिवार के साथ गोहाना में पार्क रोड पर रहते हैं। कांग्रेस में रहते हुए उनके व उनके परिवार के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के परिवार के साथ नजदीकी संबंध थे। वह युवा कांग्रेस के संगठन में कई पदों पर रहे थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनको मार्केट कमेटी गोहाना का चेयरमैन बनाया था। भूपेंद्र मलिक ने वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बरोदा सीट पर टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस छोड़ दी थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!