युवक के पास से बरामद हुए प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 11 Jun, 2024 04:13 PM

banned narcotic injections recovered from a youth

हरियाणा के पलवल में एक युवक को पुलिस ने नशे के 21 इंजेक्शन सहित धर दबोचा। पलवल जिले के गांव सराय खटेला से युवक को हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (HNCB) फरीदाबाद यूनिट की टीम ने गिरफ्तार कर लिया

पलवल : हरियाणा के पलवल में एक युवक को पुलिस ने नशे के 21 इंजेक्शन सहित धर दबोचा। पलवल जिले के गांव सराय खटेला से युवक को हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (HNCB) फरीदाबाद यूनिट की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जांच पड़ताल की जा रही है।


टीम गस्त के दौरान ड्यूटी पर तैनात थी। इसी बीच फरीदाबाद यूनिट प्रभारी कीमती लाल ने जानकारी देते हुए बताया की उन्हें गस्त के ही दौरान सूचना मिली थी। सूचना में बताया गया था कि गांव का कोई युवक नशीले इंजेक्शन बेचने का काम करता है।

 
गुप्त रूप से सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया की सराय खटेला गांव निवासी नासिर युनुस नामक युवक के पास हाल में 21 नशीले इंजेक्शन है। जिन्हे बेचने के मसूबे से वह गांव में मौजूद है । सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और मौके पर आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची। आरोपी बताई हुई जगह पर ही मिला। आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली गई तो आरोपी के पास से नशे के प्रतिबंधित 21 इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ मुंडकटी पुलिस थाना नेअदक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। नशा तस्कर के साथ जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है की युवक ने इंजेक्शन किससे लिए व वह किसे बेचने जा रहा था।

  


 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!